scorecardresearch
 

पानीपत: ईवनिंग वॉक पर निकले पति-पत्नी पर धारदार हथियार से हमला, महिला की मौत

पानीपत के गांव निजामपुर में लूट के इरादे से बदमाशों ने पति- पत्नी पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. बताया जा रहा है शाम के समय पति-पत्नी खेत में घूमने निकले थे. तभी अचानक बाइक पर आए छह बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया. इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई.

पति-पत्नी पर तेज धारदार हथियार से हमला (फोटो आजतक) पति-पत्नी पर तेज धारदार हथियार से हमला (फोटो आजतक)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पति-पत्नी पर धारदार हथियार से हमला
  • खेत में ईवनिंग वॉक के लिए गए थे दंपति
  • महिला के परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

हरियाणा के पानीपत के गांव निजामपुर में लूट के इरादे से बदमाशों ने पति-पत्नी पर धारदार हथियार से हमला किया. हमले में पत्नी की इलाज के दौरान मौत हो गई और पति गंभीर रूप से घायल है. बताया जा रहा है कि पति-पत्नी ईवनिंग वॉक के लिए घर से निकले थे. उसी दौरान बदमाशों ने उन पर हमला किया. लेकिन मृतक महिला के परिजनों ने उसके पति पर साजिश कर हत्या करने के गंभीर आरोप लगाए हैं. 

युवक के परिजनों का कहना है कि बेटा और बहू शाम करीब 6:30 बजे सैर के लिए घर से करीब 250 मीटर दूर हाउसिंग लोट्स ग्रीन कंपनी के पास घूमने गए थे. इसी दौरान तीन बाइक पर आए छह बदमाशों ने दोनों पर हमला कर मोबाइल फोन, चेन और अंगूठी लूट ली. दोनों की शादी लगभग डेढ़ साल पहले हुई थी. इस वारदात के दो घंटे बाद पुलिस को सूचना दी गई. 

इलाज के दौरान महिला की मौत 

वहीं मृतक महिला के परिजनों का कहना है कि शादी के बाद से ससुराल वाले बेटी को दहेज को लेकर प्रताड़ित करते थे. विरोध करने पर सभी लोग उसके साथ मारपीट करते थे. इस सब चीजों से परेशान होकर करीब डेढ़ महीने पहले वह मायके आई थी. बाद में समझा-बुझाकर उसे ससुराल भेज दिया था. हमें क्या पता था कि ऐसे उसकी जान चली जाएगी.

देखें: आजतक LIVE TV  

इस मामले में डीएसपी वीरेंदर का कहना है कि उन्हें सूचना मिली थी कि निजामपुर गांव के खेतों में पति-पत्नी घूमने गए हुए थे, जिन पर बदमाशों ने हमला कर दिया. पुलिस मौके पहुंची और देखा की पति-पत्नी दोनों को चोटें लगी हुई हैं. जिसके बाद दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. इलाज के दौरान घायल महिला की मौत हो गई. मृतक महिला के परिजनों ने ससुराल के चार लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी. डीएसपी का कहना है कि पुलिस सभी पहलुओं की जांच कर रही है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें