scorecardresearch
 

MP: फोन पर किसी से बात कर रही थी भाभी, नाराज देवर ने काट दिया गला

आरोप है कि मृतका ने उस व्यक्ति का नाम बताने से इनकार कर दिया, जिससे वह फोन पर बात कर रही थी. इससे नाराज होकर आरोपी ने महिला की हंसिया से काटकर हत्या कर दी.

सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • हत्या के बाद खुद थाने पहुंचा आरोपी
  • पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया

मध्य प्रदेश के जबलपुर शहर में एक 30 वर्षीय व्यक्ति ने अपनी भाभी की कथित तौर पर हत्या कर दी. आरोप है कि मृतका ने उस व्यक्ति का नाम बताने से इनकार कर दिया, जिससे वह फोन पर बात कर रही थी. इससे नाराज होकर आरोपी ने महिला की हंसिया से काटकर हत्या कर दी.

हनुमंतल थाने के निरीक्षक उमेश गोलानी ने बताया कि मामला तब सामने आया जब भंतलिया मोहल्ले का रहने वाला आरोपी राजा चक्रवर्ती हंसिया लेकर थाने पहुंचा. उन्होंने कहा कि चक्रवर्ती ने कथित तौर पर अपने भाई की पत्नी रोशनी (32) का गला काट दिया. यह घटना उस वक्त हुई जब रोशनी किसी से बात कर रही थी.

पुलिस के मुताबिक, जब उसने (रोशनी) उस व्यक्ति का नाम बताने से इनकार कर दिया जिससे वह अपने मोबाइल फोन पर बात कर रही थी, तब राजा ने रोशनी की हत्या कर दी. अधिकारी ने बताया कि जब पुलिस आरोपी के घर पहुंची तो उन्होंने पाया कि महिला खून से लथपथ पड़ी है और उसकी गर्दन पर चोट के निशान हैं.

उन्होंने बताया कि घटना के वक्त पीड़िता का पति, बच्चे और परिवार के अन्य सदस्य घर में मौजूद नहीं थे. फिलहाल इस मामले की जांच की जा रही है. आरोपी से भी पूछताछ की जा रही है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×