scorecardresearch
 

'साजिशन तोड़ी गई मेरे मुर्गे की टांग', पड़ोसी के खिलाफ शिकायत लेकर थाने पहुंची मालकिन

गढ़वा में एक अजीबो गरीब मामला देखने को मिला. जहां पर एक मुर्गे के मालकिन ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि पड़ोसियों ने साजिश के तहत उसके मुर्गे की एक टांग तोड़ी है. 

मुर्गे की टांग टूटने पर हुई मारपीट मुर्गे की टांग टूटने पर हुई मारपीट
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मुर्गे की टांग टूटी, पुलिस में दर्ज हुई शिकायत
  • किसने तोड़ी मुर्गे की टांग, केस दर्ज

झारखंड के गढ़वा में एक अजीबोगरीब मामला देखने को मिला. जहां पर एक मुर्गे की मालकिन ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि साजिश के तहत उसके मुर्गे की एक टांग तोड़ी गई है. दरअसल गढ़वा सदर थाना क्षेत्र के जाला गांव के एक घर में विवाद का कारण मुर्गा बन गया. बताया जा रहा है कि प्रतिमा नाम की महिला के बच्चे ने लाठी से मारकर मुर्गे की टांग तोड़ दी. 

मुर्गे की टांग टूटने पर हुआ बवाल 

मुर्गे की मालकिन ने पड़ोस में रहने वाली महिला पर उसके मुर्गे की टांग तोड़ने का आरोप लगाया. धीरे- धीरे दोनों के बीच  बात बढ़ गई और मामला मारपीट तक पहुंच गया. मार खाई हुई महिला पुलिस के पास शिकायत लेकर पहुंची. कुछ देर बाद मुर्गे की मालिकन भी अपना मुर्गा लेकर थाने पहुंच गई और अपने मुर्गे की टूटी टांग की शिकायत पुलिस से की. आरोप लगाया कि इस महिला के बच्चे ने लाठी मारकर उसके मुर्गे की टांग तोड़ दी.

पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत  
 
मुर्गे की मालिकन ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि उसका मुर्गा पालतू है और इसका हर्जाना कौन भरेगा इलाज में पैसे खर्च होंगे. वहीं दूसरी महिला का कहना है कि इसके मुर्गे की टांग हमने नहीं तोड़ी है.  पर इसने मुझे और मेरे बच्चों को पटक पटक कर मारा है. 

पुलिस मामले की जांच में जुटी 

वहीं अब पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है, दोनों की शिकायत पर ध्यान दिया जा रहा है, जिसकी भी गलती होगी पुलिस पर कार्रवाई करेगी. फिलहाल दोनों महिलाएं अपने अपने घर चली गईं.   

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें