scorecardresearch
 

हिंदूवादी नेता चक्रपाणि महाराज को जान से मारने की धमकी, दाऊद के आदमी ने किया कॉल

अखिल भारतीय हिंदू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वामी चक्रपाणि को जान से मारने की धमकी दी गई है. दावा हुआ है कि ये धमकी उन्हें डी कम्पनी से दाऊद के आदमी ने दी है.

X
चक्रपाणि महाराज को जान से मारने की धमकी चक्रपाणि महाराज को जान से मारने की धमकी

अखिल भारतीय हिंदू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वामी चक्रपाणि ने दिल्ली के थाना मंदिर मार्ग थाने की सायबर सेल को शिकायत देकर दावा किया है कि उन्हें वाट्स एप कॉल पर एक विदेशी नंबर से फोन आया और जान से मारने की धमकी दी... कॉलर ने धमकी देते हुए कहा कि 'तुम्हारी हत्या जल्द ही AK-47 से कर देंगे. उसके बाद तुम्हारी गर्दन काट कर धड़ से अलग कर देंगे, इसको मजाक में मत लेना, मैं डी कम्पनी से दाऊद का आदमी बोल रहा हूं'

स्वामी ने शिकायत में कहा है कि पहले भी उन्हें दाऊद और उसके गुर्गों की तरफ से जान से मारने की धमकी मिल चुकी है, इसलिए पुलिस शिकायत को गंभीरता से ले रही है. आपको बता दें कि स्वामी ने दाऊद की नीलाम हुई कार को गाजियाबाद में लाकर जलाया था जिसके बाद से उन्हें कई बार धमकी मिली थी, यहां तक कि दिल्ली पुलिस ने दाऊद के दाएं हाथ माने जाने वाले छोटा शकील के गुर्गों को दिल्ली से गिरफ्तार कर स्वामी की हत्या की साजिश का खुलासा किया था. पुलिस शिकायत के आधार पर मामले की जांच कर रही है.

वैसे साल 2016 में भी चक्रपाणि महाराज को जान से मारने की धमकी दी गई थी. वो धमकी उन्हें तब गैंगस्टर छोटा शकील ने दी थी. लेकिन तब भी साजिशकर्ता चक्रपाणि महाराज को कोई नुकसान नहीं पहुंचा पाए थे और पुलिस ने तीन सुपारी किलर्स को गिरफ्तार किया था. लेकिन अब क्योंकि एक बार फिर उन्हें ऐसे ही धमकी भरे मैसेज मिल रहे हैं, ऐसे में पुलिस सख्त कार्रवाई करने की बात कर रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें