scorecardresearch
 

महाराष्ट्र: बीच रास्ते में पति ने पत्नी पर फेंका एसिड, वारदात CCTV में कैद

नागपुर से एक महिला पर एसिड अटैक का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि महिला पर यह हमला उसके पति ने करवाया है. यह घटना पास में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

X
महिला पर एसिड अटैक महिला पर एसिड अटैक
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पति ने पत्नी पर फेंका एसिड
  • बुरी तरह झुलस गई महिला
  • पुलिस ने आरोपी पति को किया अरेस्ट

महाराष्ट्र के नागपुर से एक महिला पर एसिड अटैक का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि महिला पर यह हमला उसके पति ने करवाया है. यह घटना पास में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया और मामले की जांच में जुट गई है. महिला बुरी तरह से झुलस गई है. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

महिला पर हुआ एसिड अटैक  

यह घटना नागपुर के रामेश्वर इलाके की है. सीसीटीवी में साफ दिखाई दे रहा है कि महिला साइकिल से जा रही है और दूसरी तरफ से एक शख्स मोटरसाइकिल पर आता दिखाई दे रहा है. जैसे ही महिला के पास पहुंचता है, वह एसिड फेंक देता है. जिसमें वो बुरी तरह से जख्मी हो गई. सूचना पर तुरंत ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की. 

पुलिस ने आरोपी पति को किया गिरफ्तार

पुलिस का कहना है कि पति-पत्नी में पिछले काफी समय से विवाद चल रहा था. दोनों के बीच आमतौर पर झगड़ा होता था और कई दिनों से दोनों अलग-अलग रह रहे थे. इसके बाद आरोपी पति ने इस घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने घटना से साक्ष्य जुटाकर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें