scorecardresearch
 

अंबाला: बस स्टैंड के टॉयलेट में छोड़ा 4 दिन का नवजात, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई महिला की करतूत

अंबाला कैंट बस स्टैंड के टॉयलेट में 4 से 5 दिन का नवजात मिला. कुछ यात्रियों ने बच्चे को देखा और पुलिस को सूचना दी. बच्चे को बुखार था, इसलिए पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती करवा दिया. वहीं, बस स्टैंड में लगे सीसीटीवी कैमरा को खंगाला गया. उसमें एक अज्ञात महिला दिखी, जिसने बच्चे को टॉयलेट में छोड़ा था.

X
नवजात पीलिया से पीड़ित
नवजात पीलिया से पीड़ित

हरियाणा के अंबाला में बस स्टैंड के टॉयलेट में नवजात शिशु मिलने से सनसनी फैल गई. जब सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया तो पता चला कि एक अज्ञात महिला ने बच्चे को मंगलवार की रात 8 बजे टॉयलेट में छोड़ा और वहां से चली गई. कुछ लोगों ने जब टॉयलेट में बच्चे को देखा तो पुलिस को सूचना दी.

मामला अंबाला कैंट बस स्टैंड का है. पुलिस मौके पर पहुंची और देखा कि बच्चे को बुखार था. उन्होंने तुरंत बच्चे को अस्पताल में भर्ती करवाया. डॉक्टरों ने बताया कि नवजात को पीलिया है. डॉक्टरों के मुताबिक, बच्चा 4-5 दिन का है.

इंस्पेक्टर जीत सिंह ने बताया कि उन्हें बस स्टैंड के टॉयलेट में नवजात शिशु के मिलने की खबर मिली थी. पुलिस ने बस स्टैंड में लगे सीसीटीवी फुटेज को निकलवाया.

सीसीटीवी फुटेज में देखा गया कि अज्ञान महिला मंगलवार की रात 8 बजे टॉयलेट  में आई. करीब 12 मिनट तक वह वहां खड़ी रही. फिर तौलिए में लिपटे बच्चे को वहीं लेटाकर निकल गई. पुलिस महिला की पहचान करने की कोशिश कर रही है. मामले की कार्रवाई अभी जारी है.

ओडिशा में नवजात बच्ची को छोड़ा
इससे पहले ओडिशा से ऐसी ही मिलती जुलती खबर सामने आई थी. यहां चंदाका पुलिस सीमा के अंतर्गत गिरिंगापुट गांव में एक नवजात बच्ची की रीढ़ की हड्डी में जन्मजात विकृति होने के कारण माता-पिता ने उसे शहर के बाहरी इलाके में छोड़ दिया. एक दंपति ने बच्ची को देखा और पुलिस को सूचना दी. फिर बच्ची को मेंधासाल सीएचसी में भर्ती कराया गया. फिलहाल पुलिस बच्ची के माता-पिता की तलाश कर रही है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें