scorecardresearch
 
क्राइम न्यूज़

लखनऊ: चोरी करते पकड़े गए सिपाही को पीटने वाले गार्ड-मैनेजर पर केस दर्ज

(फोटो- वायरल वीडियो ग्रैब)
  • 1/5

लखनऊ पुलिस के सिपाही की पिटाई के मामले में हुसैनगंज स्थित वी मार्ट के मॉल के गार्ड, मैनेजर और अज्ञात पर मुकदमा दर्ज किया गया है. धारा 323, 504, 342 सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया. बृहस्पतिवार को एक सिपाही द्वारा मॉल में कपड़े चोरी का वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें पुलिस ने सिपाही को सस्पेंड कर दिया था और शुक्रवार को पुलिस ने  अज्ञात सहित आधा दर्जन लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है. पिटाई करने वालों के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है. 

(फोटो- वायरल वीडियो ग्रैब)

 

(फोटो- वायरल वीडियो ग्रैब)
  • 2/5

हसनगंज थाना क्षेत्र में वी मार्ट मॉल से टी शर्ट चोरी करके ले जा रहे एक यूपी पुलिस के सिपाही को पकड़ा गया. मॉल कर्मचारियों की ओर से आरोपी सिपाही की जमकर पिटाई भी की गई. उसके बाद उसे पुलिस के हाथों सौप दिया गया. 

(फोटो- वायरल वीडियो ग्रैब)
  • 3/5

बता दें, यह घटना लखनऊ के हुसैनगंज थाना इलाके के एक शॉपिंग मॉल के ट्रॉयल रूम में सिपाही आदेश कुमार ने अपनी वर्दी के नीचे तीन शर्ट पहन ली थीं. इसके बाद जब सिपाही मॉल से निकलने की कोशिश करने लगा तो सायरन बज उठा.  मेटल डिटेक्टर से सिपाही की करतूत पकड़ में आ गई. सायरल बजते ही सिक्योरिटी गार्ड्स ने उसे पकड़ लिया. 

(फोटो- वायरल वीडियो ग्रैब)
  • 4/5

तलाशी के दौरान जब उसकी वर्दी उतरवाई गई तो पता चला कि उसने अंदर तीन-तीन शर्ट पहनी हुई थीं. फिर मॉल में काम करने वालों ने सिपाही को पीटना शुरू कर दिया. मौके पर मौजूद लोग वीडियो बनाते रहे और कुछ देर बाद इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. जैसे ही यह मामला लखनऊ पुलिस के आला अधिकारियों की जानकारी में आया, सिपाही को तुरंत ही सस्पेंड कर दिया गया.

(फोटो- वायरल वीडियो ग्रैब)
  • 5/5

लखनऊ के पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने बताया कि सिपाही का नाम आदेश कुमार है पहले वो गोमती नगर थाने में तैनात था. उसे लाइन हाजिर कर दिया गया था. वीडियो में उसके गलत कृत्य को देखते हुए उसे सस्पेंड कर दिया गया है.