scorecardresearch
 

पहले फौजी से FB पर की दोस्ती, फिर वॉट्सऐप पर भेजी न्यूड पिक्स

मनदीप से मुलाकात करने के बाद अचानक युवती ने उसे वॉट्सऐप पर अपनी आपत्तिजनक नग्न तस्वीरें भेजना शुरू कर दी. मनदीप के भाई ने पुलिस को बताया कि पहले तो युवती मनदीप से अच्छी बातें किया करती थी, लेकिन अब नग्न तस्वीरें भेज रही है.

पुलिस मामले की छानबीन कर रही है (फाइल फोटो) पुलिस मामले की छानबीन कर रही है (फाइल फोटो)

अभी तक आपने फेसबुक या वॉट्सऐप पर महिलाओं को ब्लैकमेल किए जाने या अश्लील और आपत्तिजनक सामाग्री भेजे जाने की ख़बरे पढ़ी और देखी होंगी. लेकिन पंजाब के जालंधर में इसके विपरीत एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां, एक युवती ने पहले एक फौजी से एफबी पर दोस्ती की और फिर उस फौजी को अपनी नग्न तस्वीरें भेजने लगी.

मामला जालंधर जिले के बम्बोवाल गांव का है. जहां रहने वाले संदीप सिंह ने बीती 16 अक्टूबर को थाने पहुंच कर एक तहरीर दी. जिसमें उन्होंने बताया कि उनका भाई मनदीप सिंह भारतीय सेना में तैनात है. कुछ दिन पहले फेसबुक पर मनदीप की दोस्ती गढ़दीवाला गांव की एक युवती से हो गई. दोनों के बीच बातचीत होने लगी.

इस बीच दोनों ने मिलने का प्रोग्राम बनाया और एक दिन युवती मनदीप से मिलने एक रेस्टोरेंट में जा पहुंची. मगर उसने अपना चेहरा मनदीप को नहीं दिखाया. उसने चेहरे पर चुन्नी से नकाब लगा रखा था. जब मनदीप उसे नकाब हटाने के लिए कहा तो युवती ने उसे बताया कि वहां उसकी जान पहचान वाले कुछ लोग मौजूद हैं.

इसके कुछ देर बाद युवती वहां से चली गई. मगर मनदीप से मुलाकात करने के बाद अचानक युवती ने उसे वॉट्सऐप पर अपनी आपत्तिजनक नग्न तस्वीरें भेजना शुरू कर दी. मनदीप के भाई ने पुलिस को बताया कि पहले तो युवती मनदीप से बातें किया करती थी, लेकिन अब नग्न तस्वीरें भेज रही है.

थाना गढ़दीवाला पुलिस मे मामले को गंभीरता से लेते हुए बीती 10 नवंबर को इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया. मामले की छानबीन शुरू की गई. पुलिस आरोपी युवती तक जा पहुंची. पूछताछ में युवती ने अपनी गलती मान ली. पुलिस के मुताबिक लड़की ने सारी तस्वीरें अपने घर में ही खीचीं थी. अब पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है. ये मामला पूरे इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें