scorecardresearch
 

सेक्स स्कैंडल में फंसे सैमसंग के चेयरमैन, वीडियो वायरल

बहुराष्ट्रीय कंपनी सैमसंग के चेयरमैन ली कुन-ही एक सेक्स स्कैंडल में फंस गए हैं. इसका खुलासा एक वीडियो क्लिप लीक होने के बाद हुआ. इसमें कुछ महिलाओं को उनके घर में जाते हुए दिखाया गया है, जहां सेक्स के बदले पैसों का लेन-देन की बात हो रही है.

सैमसंग के चेयरमैन ली कुन-ही सैमसंग के चेयरमैन ली कुन-ही

बहुराष्ट्रीय कंपनी सैमसंग के चेयरमैन ली कुन-ही एक सेक्स स्कैंडल में फंस गए हैं. इसका खुलासा एक वीडियो क्लिप लीक होने के बाद हुआ. इसमें कुछ महिलाओं को उनके घर में जाते हुए दिख रही हैं, जहां सेक्स के बदले पैसों के लेन-देन की बात हो रही है. महिलाएं लिफाफा लेते हुए दिख रही हैं, जिसमें 50 लाख रुपये होने की बात कही जा रही है.

अंग्रेजी वेबसाइट कोरिया हेराल्ड के मुताबिक, इस केस में कंपनी के कुछ बड़े पदाधिकारियों का भी नाम आ रहा है, जो इस अवैध हरकत में उन्हें मदद कर रहे थे. 22 जुलाई को पेश किए गए इस रिपोर्ट में साफ लिखा है कि ये काफी शर्मनाक है. ये ली का निजी मसला है, कंपनी का कोई लेना-देना नहीं है. वीडियो लीक करने वाले का पता नहीं चला है.

सूत्रों के मुताबिक, दो लोग इस वीडियो को दिखाकर कंपनी को ब्लैकमेल करने की कोशिश कर रहे थे. दोनों आरोपियों का नाम पता तो नहीं चल पाया है, लेकिन सरनेम 'सुन' और 'ली' बताया जा रहा है. आरोपी इससे पहले 2014 में अवैध ड्रग्स केस में जेल जा चुके हैं. फिलहाल ली दिल का दौरा पड़ने के बाद से पूरी तरह से स्वस्थ नहीं हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें