scorecardresearch
 

कमलेश तिवारी हत्याकांड में नया मोड़, मां ने बीजेपी नेता पर लगाया आरोप

हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की हत्या मामले में एक नया मोड़ सामने आया है. इस हत्याकांड में अब उनके परिवार ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता पर साजिश रचने का आरोप लगाया है.

पीड़ित परिवार का बीजेपी नेता पर हत्या की साजिश रचने का आरोप (फोटो-एएनआई) पीड़ित परिवार का बीजेपी नेता पर हत्या की साजिश रचने का आरोप (फोटो-एएनआई)

  • हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की गला रेतकर हत्या
  • परिवार ने लगाया बीजेपी नेता पर साजिश रचने का आरोप

हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की हत्या मामले में एक नया मोड़ सामने आया है. इस हत्याकांड में अब पीड़ित परिवार ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता पर साजिश रचने का आरोप लगाया है.

कमलेश तिवारी की मां ने महमूदाबाद में स्थित राम जानकी मंदिर की मुकदमेबाजी को भी इस घटना की वजह बताया है. कमलेश तिवारी की मां ने शिव कुमार गुप्ता नाम के एक स्थानीय भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेता पर इस हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया है.

वहीं कमलेश तिवारी के परिजनों ने परिवार के दो सदस्यों के लिए नौकरी की मांग की है. साथ ही यह भी कहा है कि जब तक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ खुद नहीं आएंगे, वे दाह संस्कार नहीं करेंगे. मृतक कमलेश तिवारी की पत्नी ने कहा है कि हमारी मांग नहीं मानी गई तो मैं आत्मदाह कर लूंगी.

SIT का गठन

वहीं कमलेश तिवारी हत्याकांड की जांच के लिए स्पेशल इंवेस्टिगेशन टीम (SIT) का गठन किया गया है. जिसमें लखनऊ के आईजी एसके भगत, लखनऊ के क्राइम एसपी दिनेश पुरी और एसटीएफ के डिप्टी एसपी पीके मिश्रा को शामिल किया गया है. जो इस मामले की जांच करेंगे.

क्या है मामला?

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में हिंदू समाज पार्टी और हिंदू महासभा के नेता कमलेश तिवारी पर शुक्रवार को बदमाशों ने दिनदहाड़े चाकू से हमला कर दिया. उन्हें तत्काल ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें