scorecardresearch
 

लखनऊ में हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की गला रेतकर हत्या

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी का गला रेत दिया गया. कमलेश तिवारी की इलाज के दौरान ट्रामा सेंटर में मौत हो गई. खुर्शीद बाग स्थित हिंदू समाज पार्टी कार्यालय में चाय पीने आए बदमाश मिठाई के डिब्बे में चाकू और तमंचा लाए थे. घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गए.

हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी (फाइल फोटो) हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी (फाइल फोटो)

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी का गला रेत दिया गया. कमलेश तिवारी की इलाज के दौरान ट्रामा सेंटर में मौत हो गई. खुर्शीद बाग स्थित हिंदू समाज पार्टी कार्यालय में चाय पीने आए बदमाश मिठाई के डिब्बे में चाकू और तमंचा लाए थे.

घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गए. पुलिस टीम सेल फोन की डिटेल खंगालने के साथ ही सर्विलांस की मदद से आरोपी की तलाश में जुट गई है.

घटना में गंभीर रूप से जख्मी कमलेश तिवारी को आनन फानन में ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. पुलिस हमलावर की तलाश में जुट गई है. जबकि घटनास्थल पर तमंचा और कारतूस पाए गए हैं.  कमलेश तिवारी के गले पर गहरी चोट है. ऐसा माना जा रहा है कि हमलावरों ने गोली के साथ-साथ गले पर तेजधार हथियार से हमला किया है.

बता दें कि तब हिंदू महासभा के नेता कमलेश तिवारी ने दिसंबर, 2015 में पैगंबर मुहम्मद के खिलाफ विवादित बयान दिया था. इसे लेकर काफी हंगामा हुआ था, जिसके बाद कमलेश तिवारी की विवादित बयान देने के चलते गिरफ्तारी हुई थी. वह फिलहाल जमानत पर रिहा चल रहे थे. इलाहाबाद हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच ने अभी हाल ही में कमलेश तिवारी पर लगी राष्ट्रीय सुरक्षा कानून(रासुका) हटा दिया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें