scorecardresearch
 

पुलिस हिरासत में मौलाना, कमलेश तिवारी का सिर कलम करने पर रखा था 51 लाख का इनाम

हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की हत्या मामले में नामजद मौलाना अनवारुल हक को बिजनौर पुलिस ने हिरासत में ले लिया. पुलिस मौलाना को बिजनौर में उसकी ससुराल से हिरासत में लिया.

मौलाना अनवारुल हक (सोर्स: कुमार अभिषेक) मौलाना अनवारुल हक (सोर्स: कुमार अभिषेक)

  • कमलेश तिवारी का सिर कलम करने पर किया था 51 लाख का ऐलान
  • कमलेश तिवारी की पत्नी ने मामले में मौलाना को कराया नामजद

हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की हत्या मामले में नामजद मौलाना अनवारुल हक को बिजनौर पुलिस ने हिरासत में ले लिया. पुलिस मौलाना को बिजनौर में उसकी ससुराल से हिरासत में लिया. फिलहाल मौलाना को कहां रखा गया है इसके बारे में पुलिस ने कोई जानकारी नहीं दी है. हालांकि मौलाना से किसी गुप्त स्थान पर रखकर पूछताछ की जा रही है.

दरअसल, 4 दिसंबर 2015 को मौलाना ने बिजनौर में कमलेश तिवारी का सिर कलम करने वाले को 51 लाख रुपये देने की बात कही थी. इसी की चलते कमलेश की पत्नी ने हत्या मामले में मौलाना को नामजद किया है जिसके बाद पुलिस ने मौलाना को हिरासत में लिया.

मामले में गुजरात एटीएस ने देर रात सूरत से तीन लोगों को हिरासत में लिया. हिरासत में लिए गए तीनों लोगों से पूछताछ हो रही है. हत्या की साजिश में 5 लोग शामिल थे. वहीं पुलिस ने मामले में 3 लोगों को सूरत से हिरासत में लिया और अहमदाबाद ले आई.

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच की जा रही है. जानकारी के मुताबिक, हत्या की साजिश सूरत में रची जाने की आशंका बताई जा रही है.

क्या है मामला?

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में हिंदू समाज पार्टी और हिंदू महासभा के नेता कमलेश तिवारी पर शुक्रवार को बदमाशों ने दिनदहाड़े चाकू से हमला कर दिया. उन्हें तत्काल ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें