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हीरो इलेक्ट्रिक का बिक्री पर फोकस, मार्च-2021 तक 1000 टचपॉइंट का लक्ष्य! 

हीरो इलेक्ट्रिक (Hero Electric) ने चालू वित्त वर्ष 2021-22 के अंत तक अपने बिक्री नेटवर्क का विस्तार करने की घोषणा की है. इसके तहत कंपनी वित्त वर्ष के अंत तक देश में इलेक्ट्रिक वाहनों की बढ़ती मांग के बीच अपने ‘टचपॉइंट’ (Showroom) की संख्या 1,000 करेगी.

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Hero Electric Big Plan
Hero Electric Big Plan
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मार्च तक 300 नए शोरूम खोलने का प्लान
  • अगले 5 साल तक तेजी से बढ़ेगा इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर का कारोबार

हीरो इलेक्ट्रिक (Hero Electric) ने चालू वित्त वर्ष 2021-22 के अंत तक अपने बिक्री नेटवर्क का विस्तार करने की घोषणा की है. इसके तहत कंपनी वित्त वर्ष के अंत तक देश में इलेक्ट्रिक वाहनों की बढ़ती मांग के बीच अपने ‘टचपॉइंट’ (Showroom) की संख्या 1,000 करेगी.

चालू वित्त वर्ष की दूसरी तिमाही में देश के 500 से अधिक शहरों में कंपनी के बिक्री केंद्रों का आंकड़ा 700 को पार कर गया है. कंपनी ने कहा है कि वह देशभर में मार्च-2021 तक 300 नए बिक्री केन्द्र खोलेगी.

कंपनी का इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर पर फोकस

हीरो इलेक्ट्रिक ने एक बयान में कहा, 'यह कदम केंद्र और राज्य सरकारों की उपभोक्ता-अनुकूल नीतियों, बेहतर बुनियादी ढांचे और जागरुकता में वृद्धि के अनुकूल है. इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहन विनिर्माता उपभोक्ता मांग को पूरा करने के लिए तेजी से अपना विस्तार कर रहे हैं.'

हीरो इलेक्ट्रिक के मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) सोहिंदर गिल ने कहा कि नेटवर्क विस्तार, इलेक्ट्रिक वाहन खंड के लिए सकारात्मक वृद्धि का संकेत देता है. जिसके चलते हीरो इलेक्ट्रिक के साथ प्रदूषणमुक्त परिवहन की ओर रुख करने को इच्छुक डीलरों की दिलचस्पी बढ़ गई है.  

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उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र के अगले पांच साल में 20 फीसदी से बढ़ने का अनुमान है. फिलहाल हीरो इलेक्ट्रिक के टू-व्हीलर्स पोर्टफोलियो में एट्रिया, फ्लैश, ऑप्टिमा एचएक्स और एनवाईएक्स एचएक्स सहित इलेक्ट्रिक-स्कूटर शामिल हैं. 

 

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