ट्रेंडिंग

लोग समझते हैं एडल्ट साइट, लेकिन मशहूर सेलेब्स इससे कमा रहे करोड़ों रुपये

aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 06 जुलाई 2021,
  • अपडेटेड 5:01 PM IST
  • 1/8

ओनली फैंस प्लेटफॉर्म यूं तो साल 2016 में रिलीज हुआ था लेकिन कोरोना काल में बेरोजगार हुई कई युवतियों का आर्थिक सहारा बनने के बाद ये प्लेटफॉर्म काफी सुर्खियों में आ गया था. इस प्लेटफॉर्म के बारे में धारण है कि यहां सिर्फ एडल्ट और अश्लील कंटेंट ही मिलता है लेकिन सच्चाई कुछ और है. दरअसल इस प्लेटफॉर्म पर अपने फैंस के साथ कनेक्ट करने के साथ ही कई सेलेब्स करोड़ों रुपए कमा चुके हैं. (फोटो क्रेडिट: Bella throne इंस्टाग्राम)

  • 2/8

मशहूर एक्ट्रेस बेला थॉर्न इस प्लेटफॉर्म पर सबसे चर्चित चेहरों में से एक हैं. बेला ने जब महज एक दिन में 1 मिलियन डॉलर्स की कमाई कर ली थी तो ओनलीफैंस प्लेटफॉर्म को अपनी पॉलिसी तक में बदलाव करना पड़ा था. वे अक्सर सेल्फी और वीडियो पोस्ट करती हैं और इसे अपने फैंस के साथ जुड़ने के एक प्लेटफॉर्म के तौर पर देखती हैं. (फोटो क्रेडिट: getty images)

  • 3/8

पॉप स्टार कार्डी बी ओनली फैंस पर सबसे ज्यादा लोकप्रिय सितारों में से हैं और वे इस वेबसाइट पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली सेलेब्स भी हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार, कार्डी बी हर महीने इस प्लेटफॉर्म पर 8 मिलियन डॉलर्स की कमाई करती हैं. कार्डी साफ कह चुकी हैं कि इस प्लेटफॉर्म पर वे अपने फैंस से पर्सनल स्तर पर जुड़ना चाहती हैं और वे किसी तरह के प्राइवेट और एडल्ट सामग्री इस पर शेयर नहीं करेंगी. ओनली फैंस पर बेहद कम एक्टिव होने के बावजूद कार्डी बी इस प्लेटफॉर्म से जबरदस्त कमाई कर रही हैं. (फोटो क्रेडिट: getty images)

  • 4/8

मशहूर रैपर टयागा अक्सर इस प्लेटफॉर्म पर कई तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार, वे एक तस्वीर के चलते 7 मिलियन डॉलर्स की कमाई कर चुके थे. उनके पेज पर एक्सक्लूसिव बिहाइंड द सीन्स कंटेंट और तस्वीरों को देखा जा सकता है. (फोटो क्रेडिट: getty images)

  • 5/8

अमेरिकन रैपर Bhad bhabie इस प्लेटफॉर्म पर सबसे यंग सेलेब्स में शुमार की जाती हैं. उन्होंने अपना 18वां बर्थडे मनाने के एक हफ्ते बाद अपना ओनली फैंस पेज लॉन्च कर दिया था. उन्होंने दावा किया था कि वे इस प्लेटफॉर्म पर छह घंटों में 1 मिलियन डॉलर्स की कमाई तक कर चुकी हैं हालांकि ओनली फैंस ने इसकी पुष्टि नहीं की है.  (फोटो क्रेडिट: getty images)

  • 6/8

अमेरिका की रैप सिंगर रुबी रोस ओनली फैंस की कई बार वकालत कर चुकी हैं. उन्होंने एक ट्वीट में कहा था कि जिन लोगों को लगता है कि ओनली फैंस पर सिर्फ पॉर्न और सेक्स है, वे गलत हैं. ये ऐसा ही है जैसे लोगों को लगता था कि स्नैपचैट पर सिर्फ न्यूड भेजे जाते हैं. आपके पास जो भी एक्सक्लूसिव कंटेंट हैं, वो आप अपने फैंस के साथ शेयर कर सकते हैं.  (फोटो क्रेडिट: getty images)

  • 7/8

अमेरिकन यूट्यूब और रिएलिटी टीवी स्टार टाना मोंग्यू अपने ओनली फैंस पेज के सहारे लोगों को वीआईपी क्लब जॉइन करने का मौका भी देती हैं. इस सर्विस के जरिए फैंस टाना को अनलिमिटेड मैसेज कर सकते हैं. इसके लिए लोगों को 200 डॉलर्स प्रति माह की फीस देनी होती है. (फोटो क्रेडिट: getty images)

  • 8/8

हॉलीवुड सुपरस्टार एक्टर माइकल जॉर्डन ने मशहूर चैट शो जिमी किमेल लाइव पर बताया था कि वे अपना ओनली फैंस अकाउंट शुरु करने वाले हैं. माइकल अपने इस अकाउंट से होने वाली कमाई के जरिए महामारी से प्रभावित हुए लोगों की मदद भी करना चाहते हैं. (फोटो क्रेडिट: getty images)

लेटेस्ट फोटो