ट्रेंडिंग

गर्लफ्रेंड को चीटर बता बॉयफ्रेंड ने बीच सड़क मारे पंच, बेहोश हो गई युवती

  • 1/5

25 साल की महिला पेज मिडिलहर्स्ट को उनके सिरफिरे बॉयफ्रेंड ने इतना मारा कि वे बेहोश हो गईं क्योंकि इस शख्स को लग रहा था कि गर्लफ्रेंड चीट कर रही है. हालांकि इस घटना के बाद उन्होंने पुलिस में जाकर अपने बॉयफ्रेंड की शिकायत कर दी और उसे गिरफ्तार किया जा चुका है. 

  • 2/5

कस्टमर सर्विस एडवाइजर के तौर पर काम करने वाली पेज मिडिलहर्स्ट ने कहा कि डेक्लेन काफी फनी और रोमैंटिक इंसान था लेकिन वो पेज को लेकर काफी ज्यादा पजेसिव था और उन्हें काफी कंट्रोल करता था. पेज के भाई ने भी उन्हें इस शख्स को लेकर सावधान रहने के लिए कहा था लेकिन पेज को लगता था कि वे अपने बॉयफ्रेंड को बेहतर तरीके से समझती हैं. 

  • 3/5

दिसंबर 2018 में पेज क्रिसमस वर्क नाइट के लिए ऑफिस गई थीं और उन्होंने अपने लिए एक खूबसूरत ड्रेस भी खरीदी थी. पेज के बॉयफ्रेंड ने उन्हें कहा था कि पूरी रात उनसे टच में रहना और उनके मैसेजेस का रिप्लाई करते रहना. लेकिन उस शाम को बैटरी खत्म होने के चलते पेज का फोन बंद हो गया था जिसके चलते पेज का बॉयफ्रेंड काफी ज्यादा गुस्से में आ गया था.  

  • 4/5

पेज ने कहा कि उसने मुझसे कहा कि वो मुझे मेरे घर के पास मिले. जब मैं वहां पहुंचीं तो उसने मुझ पर चीट करने का आरोप लगाया और उसने मुझे बीच सड़क पर पंच मार दिया. मैं किसी तरह उठी और उसने मुझे एक बार फिर मारा और इस बार मैं बेहोश हो गई. जब मुझे होश आया तो मैंने देखा कि वो मुझे उठाकर गाड़ी के पास ले जा रहा था. मैं खून से सनी हुई थी. उसने मुझे साफ किया और मेरी ड्रेस को कार में छिपा दिया ताकि कोई ये ना पता लगा सके कि मुझ पर हमला हुआ है. 

  • 5/5

लेकिन इसके बाद पेज ने बहादुरी के साथ पुलिस के सामने इस ड्रेस को सबूत के तौर पर पेश कर दिया जिसके बाद पुलिस ने इस महिला के बॉयफ्रेंड को गिरफ्तार कर लिया. पेज ने कहा कि इस हमले के बाद उनके चेहरे की नर्व डैमेज हो गई थी और उन्हें अपने बॉयफ्रेंड से काफी लगाव था लेकिन इस तरह की हरकत के बाद वे उन्हें किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं कर सकती हैं.   

लेटेस्ट फोटो