Tech Wrap: यहां जानें आज की 5 बड़ी खबरें

यहां जानें आज टेक की दुनिया में दिनभर क्या-क्या हुआ...

Top Tech News Of The Day
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 26 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 6:16 PM IST

यहां जानें दिनभर क्या रहा टेक जगत का हाल. हम यहां आपको टेक्नोलॉजी की दुनिया की 5 बड़ी खबरें दे रहे हैं, नीचे दिए गए लिंक्स पर क्लिक कर विस्तार से पढ़ सकते हैं हमारी पूरी खबर...

Xiaomi के नए Mi Note 10-Note 10 Pro जल्द हो सकते हैं लॉन्च

Xiaomi ने लंबे समय से अपने Mi Note लाइनअप को अपग्रेड नहीं किया है. हालांकि अब ऐसा लग रहा है कि चीनी स्मार्टफोन कंपनी दो नए मॉडल्स लाने की तैयारी में है. इन्हें जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है. ये मॉडल्स Mi Note 10 और Mi Note 10 Pro होंगे.

Flipkart की फेस्टिवल सेल, सस्ते में खरीदें Xiaomi-Realme के ये स्मार्टफोन्स

त्योहारी सीजन में ई-कॉमर्स कंपनियों द्वारा ढेरों ऑफर्स दिए जा रहे हैं. फ्लिपकार्ट एक बार फिर एक नए सेल के साथ वापसी कर चुका है. इस सेल का नाम 'फेस्टिव बोनांजा' है. इसके तहत स्मार्टफोन्स, टीवी मॉडलों और एप्लायंसेज पर अलग-अलग डील्स और डिस्काउंट दिए जा रहे हैं. फ्लिपकार्ट फेस्टिव बोनांजा अभी लाइव है और ये 29 अक्टूबर तक जारी रहेगा.  

BSNL ने बदले ये प्रीपेड प्लान्स, यहां जानें ग्राहकों को अब क्या मिलेगा

BSNL और MTNL के विलय की घोषणा से मौजूदा ग्राहकों को फायदा होने जा रहा है और इसकी शुरुआत वॉयस कॉलिंग के फायदे से हो रही है. सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने चुनिंदा प्लान्स में मुंबई और दिल्ली सर्किल के लिए फ्री वॉयस कॉलिंग की घोषणा की है.  

भारत में 64MP कैमरे के साथ दिसंबर में लॉन्च हो सकता है Oppo Reno S

Oppo भारत में Reno सीरीज का एक और नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है. ये फोन होगा Reno S. इसमें 64MP कैमरा दिया जाएगा. ऐसे में ये भारत में 64MP कैमरे वाले स्मार्टफोन्स Redmi Note 8 Pro, Realme XT और Samsung A70s के साथ लिस्ट में ऐड हो जाएगा. हालांकि ओप्पो का ये नया स्मार्टफोन्स इन मौजूदा स्मार्टफोन्स की तुलना में एक प्रीमियम डिवाइस होगा.

33W फास्ट चार्जिंग के साथ Vivo iQoo Neo 855 लॉन्च

Vivo ने नए iQoo Neo 85 वेरिएंट को चीन में लॉन्च कर दिया है. इस फोन को स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया गया है. साथ ही इसमें 33W फास्ट चार्जिंग का भी सपोर्ट दिया गया है. केवल इन बदलावों के अलावा नया Vivo iQoo Neo 855 काफी हद तक इस साल लॉन्च हुए iQoo Neo जैसा ही है. वीवो iQoo Neo को इस साल जुलाई में लॉन्च किया गया था और इसे स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर के साथ पेश किया गया था.

Read more!

RECOMMENDED