नीतीश पर तंज का JDU ने दिया जवाब- रेप के आरोपी आरजेडी विधायक की तेजस्वी ने कभी निंदा नहीं की

बता दें कि तेजस्वी यादव ने हाल में हुई बलात्कार और छेड़छाड़ की घटनाओं को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए टूवीट किया था कि अपनी अंतरात्मा को जगाएं. जेडीयू ने हमला करते हुए कहा कि  तेजस्वी अपनी पार्टी की अंतरात्मा में झांके.

तेजस्वी यादव और नीतीश कुमार
सुजीत झा/देवांग दुबे गौतम
  • पटना,
  • 16 जून 2018,
  • अपडेटेड 8:43 PM IST

रेप और छेड़छाड़ की घटनाओं को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर किए गए तेजस्वी यादव के तंज का जनता दल(यू) ने जवाब दिया है. जेडीयू के प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि तेजस्वी को शर्म महसूस नहीं हो रही है. उनकी पार्टी के विधायक राजवल्लभ यादव नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार के आरोपी हैं, लेकिन तेजस्वी यादव के मुंह से कभी भी निंदा के दो शब्द नहीं निकले.

जेडीयू के प्रवक्ता नीरज कुमार ने आगे कहा कि शुक्रवार को जो कुछ आरजेडी के नेताओं ने गया में किया उससे मानवता शर्मसार हुई है. राजनीति कलंकित हुई है.

बता दें कि तेजस्वी यादव ने हाल में हुई बलात्कार और छेड़छाड़ की घटनाओं को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए ट्वीट किया था कि अपनी अंतरात्मा को जगाएं. जेडीयू ने हमला करते हुए कहा कि तेजस्वी अपनी पार्टी की अंतरात्मा में झांके.

नीरज कुमार ने तेजस्वी को ट्विटर ब्वॉय की उपाधि देते हुए कहा कि तेजस्वी को ट्वीट करने का अधिकार है, लेकिन राजनीति में लफंगई का तरीका आपको अपने पिता लालू प्रसाद यादव की राजनीति संस्कृति से विरासत में मिली है. जैसा आपने खाया है वैसा ही आपका स्वभाव भी है,  इसलिए मेरी सलाह है कि 8वीं पास करके राजनीति के मैदान में आये हैं तो कम से कम तहजीब, संस्कृति और सभ्यता संस्कार रखिए. अगर कुसंस्कार रखियेगा तो जनता तो पिता को जेल पहुंचाई है, आपके दल के कई विधायक जेल के रास्ते में हैं.

नीरज कुमार ने कहा पुलिस को जब घटना की जानकारी मिली तो 3 आरोपियों को 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार किया गया. उसकी पहचान कराई गई,  लेकिन आरजेडी के नेताओं ने जो कुकृत किया है उसका क्या जवाब है तेजस्वी यादव के पास.

उन्होंने कहा कि इन लोगों ने माननीय सर्वोच्च न्यायलय  के आदेश के विपरीत काम किया है तो  उनपर  सक्षम धाराओं के तहत  मुकदमा दर्ज हुआ है. हम मुकदमा ही दर्ज नहीं करते, हम ऐसा कानूनी इलाज करते हैं कि भविष्य में कोई इस तरह काम करने की हिम्मत न करे. इसलिए जो विधायिका में रहने वाले लोगों ने अपराध किया है उनको कानून के लाज का एहसास कराएंगे.

क्या कहा था तेजस्वी ने

गया के कोंच में पिता को बंधक बनाकर पत्नी और बेटी के साथ बलात्कार की घटना को लेकर बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने ट्वीट किया था. उन्होंने नीतीश कुमार से अपनी अंतरात्मा जगाने को कहा था. तेजस्वी ने लिखा कि मौत किसे कहते हैं? सांसों का थम जाना मौत नहीं है, मौत है संवेदनाओं का मर जाना. अपनी अंतरात्मा को झिंझोड़िए उसे जगाइए, ताकि किसी बेबस बाप को अपनी पत्नी और बेटी, किसी भाई को अपनी बहन का बलात्कार न देखना पडे़.

पति को पेड़ से बांध किया गया था मां-बेटी से गैंगरेप

बता दें कि गया के कोंच थाना क्षेत्र में बुधवार की रात करीब 9 बजे मोटरसाइकिल से घर जा रहे परिवार को रोककर 8 से 10 बदमाशों ने मोटरसाइकिल चला रहे व्यक्ति को पेड़ से बांध दिया और उसकी पत्नी और नाबालिग बेटी के साथ गैंगरेप किया था.

जानकारी के मुताबिक, मोटरसाइकिल से घर जाते हुए रास्ते में सोनडीहा गांव के पास 8 से 10 लोगों ने परिवार को घेर लिया. इसके बाद अपराधियों ने पहले परिवार के साथ लूटपाट की. फिर मोटरसाइकिल चला रहे व्यक्ति को पेड़ से बांध दिया और उसकी पत्नी और बेटी को दूर ले जाकर गैंगरेप किया.

Read more!

RECOMMENDED