बिहार

Kaimur: विवाहिता को मृत समझ मायके वाले थे परेशान, प्रेमी संग मिली

  • 1/5

बिहार के कैमूर जिले में एक विवाहिता रहस्यमयी तरीके से गायब हो गई. मायके वालों ने ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत की थी. वहीं ससुराल वालों ने विवाहिता पर घर से जेवरात लेकर भाग जाने का आरोप लगाया था. इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी, जिस​के बाद पुलिस ने महिला को यूपी के चंदौली से​ जिंदा बरामद किया है. ये महिला अपने प्रेमी के साथ वहां रह रही थी. (इनपुट-रंजन कुमार त्रिगुण)

  • 2/5

कैमूर जिले के चांद थाना क्षेत्र के सिरहीरा गांव से 19 अक्टूबर को महिला अचानक घर से गायब हो गई. थाने में पहुंचे मायके पक्ष के लोगों ने पुलिस को बताया कि तीन माह पूर्व ही शादी हुई थी. आरोप लगाया कि ससुराल वालों ने उसकी हत्या कर लाश को गायब कर दिया है. 

  • 3/5

वहीं, जब पुलिस ने ससुराल वालों से पूछताछ की, तो उन लोगों ने अलग ही कहानी बताई. उन्होंने बताया​ कि म​हिला घर से नकदी और जेवरात लेकर भाग गई है. पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत के आधार पर मामले की छानबीन शुरू कर दी थी. 

  • 4/5

इस मामले की जांच में जुटी पुलिस ने महिला को यूपी के चंदौली जिले में दबोच लिया. वह अपने प्रेमी के साथ यहां रह रही थी. महिला के द्वारा फर्जी सिम का इस्तेमाल किया जा रहा था. पुलिस ने महिला के पास से डेढ़ लाख रुपये की नकदी के साथ सोने चांदी के आभूषण भी बरामद किये हैं. 

  • 5/5

वहीं, महिला ने बताया कि पति द्वारा आये दिन उसके साथ मारपीट की जाती थी, जिससे तंग आकर उसने घर से भागने का प्लान बनाया. इसके बाद मौका पाकर वह अपने प्रेमी के साथ घर से भागकर चंदौली में आ गई. कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया कि महिला यूपी के चंदौली जिला के गांव प्रहलादपुर में अपने प्रेमी के साथ रह रही थी. पुलिस ने महिला के साथ उसके प्रेमी को भी पकड़ लिया है. दोनों को न्यायालय में पेश किया जायेगा.

लेटेस्ट फोटो