टीवी

रुबीना को मिली फाइनलिस्ट में जगह! तारीफ में बोले सलमान- 'इस हफ्ते पूरा शो चलाया'

  • 1/9

टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक दर्शकों का दिल अपनी एक्ट‍िंग से पहले ही जीत चुकी हैं. अब बिग बॉस 14 में उनकी गेम स्ट्रैटजी भी धीरे-धीरे ट्रैक पर आने के बाद से पसंद किया जाने लगा है. हर वीकेंड का वार जहां सलमान खान रुबीना की क्लास लगाते थे वहीं इस बार उन्होंने रुबीना की जमकर तारीफ की. 

  • 2/9

सलमान खान ने रुबीना से कहा कि वे शो में बहुत अच्छी नजर आईं. उन्होंने अपना गेम खेला और इस दौरान वे बेहद खुलकर सामने आईं. यहां तक क‍ि सलमान ने रुबीना से ये भी कहा कि इस हफ्ते अगर कोई शो को चला रहा था तो वो थीं रुबीना. रुबीना ने वैसे ही शो को चलाया जैसे कि कोई इंसान अपने घर को चलाता है. 

  • 3/9

इसके बाद सलमान ने घरवालों को फाइनल वीक की जानकारी दी और कहा कि फाइनल वीक में केवल 4 लोग ही जाएंगे. उन्होंने बिग बॉस 14 शो का फाइनल‍िस्ट बोर्ड मंगवाया और रुबीना से कहा कि वे जाकर इस बोर्ड में अपनी जगह बना लें. 

  • 4/9

शन‍िवार के एप‍िसोड में तो रुबीना को फाइनल‍िस्ट में जगह बनाते दिखा दिया गया है, पर अब आने वाले दिनों में क्या रुबीना अपनी इस जगह को बरकरार रख पाएंगी यह देखना मजेदार होगा.   

  • 5/9

आइए बात करें शो की. शन‍िवार के एप‍िसोड में सलमान ने विलेन की कुर्सी पर बारी-बारी से घरवालों को बुलाया. सबसे पहले रुबीना दिलैक आईं जिनपर घरवालों ने कई इल्जाम लगाए हैं. इस दौरान बंटवारा टास्क में जैस्मिन भसीन संग रुबीना की लड़ाई पर मुद्दा उठा. 

  • 6/9

पहले जहां रुबीना और जैस्मिन शो में पक्की दोस्त हुआ करती थीं, वहीं अब टास्क के बाद से दोनों में मनमुटाव हो गया है. जैस्मिन ने रुबीना पर नकली होने, छोटी बात का बड़ा मुद्दा बनाने और चालाक होने के आरोप लगाए.   

  • 7/9

रुबीना ने इसपर अपनी बात रखी लेक‍िन कुछ हल नहीं निकल पाया. रुबीना ने टास्क के दौरान जैस्मिन ने ऐसी-ऐसी बातें की जिसकी उन्हें उम्मीद नहीं थी. उनमें अभी भी समझ नहीं है. और अली गोनी के आने के बाद से जैस्मिन बदल गई हैं.   

  • 8/9

अब बात करें नॉमिनेशन की तो इस हफ्ते घर से बेघर होने की लिस्ट में रुबीना, जैस्मिन, पव‍ित्रा पुन‍िया, अभ‍िनव शुक्ला, राहुल वैद्य और अली गोनी का नाम शामिल है. जैसा कि रुबीना की परफॉर्मेंस को देखा जाए तो यह कहना गलत नहीं होगा कि वे सुरक्ष‍ित हैं. 

  • 9/9

रुबीना इससे पहले हफ्तों में भी नॉमिनेट हुई हैं, लेक‍िन हर बार फैंस ने उन्हें बचाया. कयास लगाए जा रहे हैं कि इस बार पव‍ित्रा पुन‍िया घर से बाहर जाने वाली हैं. रव‍िवार के एप‍िसोड में एव‍िक्ट हुए सदस्य का खुलासा होगा.   

लेटेस्ट फोटो