आयुष्मान खुराना की फिल्म की वजह से पखुंड़ी अवस्थी ने छोड़ा ये रिश्ता...? जानें सच्चाई

सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों जबरदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है. शो में इन दिनों नया ट्विस्ट दिखाया जा रहा है.

पंखुड़ी अवस्थी
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 20 नवंबर 2019,
  • अपडेटेड 8:07 AM IST

स्टार प्लस का शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों जबरदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है. शो में इन दिनों नया ट्विस्ट दिखाया जा रहा. शो से वेदिका अचानक से गायब हो गई है. वेदिका की फ्रेंड पल्लवी ने कार्तिक पर वेदिका की किडनैपिंग का इल्जाम लगाया है. कार्तिक को पुलिस पकड़कर ले गई है.

वहीं नायरा कार्तिक को बेगुनाह साबित करने में लगी है. वेदिका यानी पखुंड़ी अवस्थी के अचानक शो से गायब होने से खबरें आने लगी हैं कि उन्होंने शो छोड़ दिया है. अब एक्ट्रेस ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

एंटरटेनमेंट पोर्टल से बातचीत में पखुंड़ी ने कहा- 'मेरे शो से गायब रहने का कारण ये है कि मैं मुंबई में नहीं हूं. मैं आयुष्मान खुराना की फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान की शूटिंग कर रही हूं. शुरू में मैंने सोचा कि दोनों में आसानी से बैलेंस बना लूंगी.'

'फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान की पहले शूटिंग मुबंई में होनी थी. लेकिन बाद इसे उत्तर प्रदेश में शिफ्ट कर दिया गया. मैं ये रिश्ता क्या कहलाता है के प्रोड्यूसर राजन शाही की शुक्रगुजार हूं कि वो मेरी डेट्स के अनुसार काम करने के लिए तैयार हो गए. बीच में मैं ये रिश्ता क्या कहलाता है कि शूटिंग के लिए वापस आऊंगी और फिर मूवी की शूटिंग के लिए चली जाऊंगी.'

शो में इंट्रोड्यूस हो सकता है नया किरदार

शो की बात करें तो बता दें कि ये भी खबरें हैं कि ये रिश्ता शो में जल्द ही एक नया किरदार दिखाया जाएगा. इस नए किरदार को टीवी एक्टर नीरज मालवीय निभाते हुए दिखाई देंगे. नीरज आखिरी बार स्टार प्लस के शो 'मेरे अंगने में' लीड रोल प्ले करते हुए दिखाई दिए थे.

Read more!

RECOMMENDED