क्या शाहरुख के बेटे आर्यन संग होगा खुशी कूपर का बॉलीवुड डेब्यू?

जाह्नवी कपूर के बाद बारी है उनकी बहन खुशी के बॉलीवुड डेब्यू की. खबर है कि खुशी को किंग खान के बेेटे आर्यन के अपोजिट कास्ट किया जा सकता है.

खुशी कपूर, आर्यन खान
हंसा कोरंगा
  • नई दिल्ली,
  • 29 अगस्त 2018,
  • अपडेटेड 9:18 AM IST

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने फिल्म धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू किया. ये मूवी बॉक्स ऑफिस पर हिट हुई. जाह्नवी के काम को भी काफी सराहा गया. अब उनकी बहन खुशी कपूर भी फिल्मों में एंट्री करेंगी. चर्चा है कि खुशी शाहरुख खान के बेटे आर्यन के साथ बॉलीवुड में कदम रखेंगी.

डेकन क्रॉनिकल ने कपूर फैमिली के करीबी सूत्रों के हवाले से बताया है कि जल्द ही खुशी बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. जाह्नवी की तरह खुशी को भी करण जौहर लॉन्च करेंगे. करण ने बोनी कपूर की ये जिम्मेदारी संभालने का फैसला किया है. खुशी के डेब्यू को सीक्रेट रखने की प्लानिंग है. स्क्रिप्ट देखने का सिलसिला शुरू हो गया है.

सूत्र बताते हैं कि ''खुशी को आर्यन खान के अपोजिट लॉन्च करने का गेम प्लान करण जौहर का है. देखते हैं चीजें कैसे बन पाती हैं.'' बता दें, शाहरुख खान के बेटे आर्यन की तरह सुहाना भी फिल्मों में ही एंट्री करेंगी. हाल ही में सुहाना ने मैगजीन के लिए पहला फोटोशूट कराया था. सुहाना की तस्वीरें वायरल हुई थीं. सुहाना को भी करण जौहर लॉन्च कर सकते हैं. वे सुहाना के मेकओवर पर पूरा ध्यान दे रहे हैं.

Read more!

RECOMMENDED