ये रिश्ते हैं प्यार के सीरियल को मिस कर रहे रुसलान, शेयर किया टेबल टेनिस खेलते हुए वीडियो

ये रिश्ते हैं प्यार के एक्टर शाहिर शेख के साथ रुसलान मुमताज की अच्छी दोस्ती है. दोनों आपस में काफी मस्ती भी करते रहते हैं. अब पुराने दिनों की याद में रुसलान ने शाहिर संग टेबल टेनिस खेलते हुए एक वीडियो शेयर किया है.

शाहिर शेख के साथ रुसलान मुमताज
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 14 अगस्त 2020,
  • अपडेटेड 5:45 PM IST

टीवी एक्टर रुसलान मुमताज ने सीरियल ये रिश्ते हैं प्यार के में कुछ समय पहले ही एंट्री की थी. इस शो में रुसलान, वरुण के किरदार को निभा रहे हैं. इस किरदार का पार्ट जल्द ही शो में खत्म होने वाला है. ऐसे में रुसलान ने अभी से ही अपने पुराने दिनों को मिस करना शुरू कर दिया है. असल में रुसलान ने शो की शूटिंग खत्म कर ली है और अब उन्हें सेट्स पर होने वाली मस्ती याद आ रही है.

शो छोड़ने से पहले ही रुसलान को आई बीते दिनों की याद

ये रिश्ते हैं प्यार के एक्टर शाहिर शेख के साथ रुसलान मुमताज की अच्छी दोस्ती है. दोनों आपस में काफी मस्ती भी करते रहते हैं. अब पुराने दिनों की याद में रुसलान ने शाहिर संग टेबल टेनिस खेलते हुए एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में रुसलान और शाहिर शो के सेट्स पर टेबल टेनिस खेल रहे हैं. रुसलान इसके कैप्शन में लिखते हैं- शाहिद शेख मुझे इसकी याद आ रही है.

बता दें कि शाहिर और रुसलान अच्छे दोस्त हैं. दोनों ही साथ में अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं. दोनों अक्सर साथ में फोटोज शेयर करते रहते हैं. एक इंटरव्यू में शाहिर शेख के बारे में बात करते हुए रुसलान मुमताज ने कहा था कि उन्हें काम करते देख पता चलता है कि वे लाखों दर्शकों के फेवरेट क्यों हैं. साथ ही उन्होंने कहा था कि शाहिर के साथ काम करना उनके लिए किसी सौभग्य से कम नहीं है.

मुंबई की बारिश से परेशान पारस की एक्स गर्लफ्रेंड आकांक्षा, PM मोदी से की अपील

भाबी जी एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे ने फ्रंटलाइन वर्कर्स के साथ मनाया बेटी का जन्मदिन, Photos

रुसलान मुमताज की पर्सनल लाइफ की बात करें तो इस साल वे पिता बन गए हैं. उनकी पत्नी निराली ने लॉकडाउन के बीच बेटे को जन्म दिया था. रुसलान-निराली पैरेंट्स बनकर काफी खुश हैं. बेटे के जन्म के वक्त रुसलान ने सोशल मीडिया पर बच्चे की पहली तस्वीरें शेयर कर लंबा चौड़ा पोस्ट भी लिखा था. उन्हें फैन्स और टीवी के उनके को-स्टार्स और दोस्तों ने बधाई भी दी थी.

Read more!

RECOMMENDED