1 एपिसोड के एक करोड़ लेते हैं कपिल शर्मा? उदित नारायण ने लिए कॉमेडियन से मजे

कपिल ने उदित नारायण को कहा कि आपकी आवाज बेहद मखमली और प्यारी है और आपका चेहरा भी मासूम सा है. ऐसा लगता है कि इन्होंने कभी किसी के पैसे नहीं मारे होंगे. ऐसा भी लगता है कि आपके पैसे हर कोई मार लेता है.

उदित नारायण और कपिल शर्मा
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 12 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 7:37 AM IST

कपिल शर्मा के शो पर इस हफ्ते नारायण फैमिली नजर आएगी. मशहूर सिंगर उदित नारायण के साथ ही साथ उनके बेटे और सिंगर आदित्य नारायण और बेटी दीपा नारायण भी इस शो पर पहुंचेंगी. ये फैमिली पहली बार अपनी लाइफ के किस्सों को किसी पब्लिक फोरम पर शेयर करेगी. उदित इस शो के दौरान अपने स्ट्रग्ल के बारे में भी बात करते नजर आएंगे. इसके अलावा आदित्य नारायण भी अपने पेरेंट्स के बारे में दिलचस्प किस्से शेयर करेंगे. साथ ही उदित नारायण अपने लोकप्रिय गानों से भी ऑडियन्स का मनोरंजन करेंगे.

कपिल ने उदित नारायण को कहा कि आपकी आवाज बेहद मखमली और प्यारी है और आपका चेहरा भी मासूम सा है. ऐसा लगता है कि इन्होंने कभी किसी के पैसे नहीं मारे होंगे. ऐसा भी लगता है कि आपके पैसे हर कोई मार लेता है. इसके बाद उदित ने कहा कि आपको देखकर लगता है कि आपको तो स्ट्रग्ल करने की जरुरत नहीं है. मैंने सुना है कि आप एक-एक एपिसोड के एक-एक करोड़ रुपए लेते हैं. इस बात पर ऑडियन्स समेत अर्चना पूरन सिंह भी ठहाका मारकर हंसने लगती हैं.

उदित ने अपनी लवस्टोरी पर भी की बात

गौरतलब है कि उदित ने शो पर अपनी लवस्टोरी के बारे में भी बात की. उदित की वाइफ दीपा एयर होस्टेस के तौर पर काम करती थीं और वे सिंगिंग को लेकर बेहद पैशनेट थीं. म्यूजिक के सहारे ही दोनों एक दूसरे के नजदीक आए थे. उदित के अलावा आदित्य ने भी शो पर अपनी फैमिली से जुड़ी दिलचस्प बातों का खुलासा किया.

Read more!

RECOMMENDED