'टाइगर जिंदा है' के सेट से कटरीना-सलमान की तस्वीरें लीक!

सलमान खान और कैटरीना कैफ इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म 'एक था टाइगर' की सीक्‍वल 'टाइगर जिंदा है' को लेकर खासा सुर्खियां बटोर रहे हैं.

सलमान और कटरीना
दीपिका शर्मा
  • नई दिल्ली,
  • 21 मार्च 2017,
  • अपडेटेड 12:06 PM IST

कटरीना कैफ और सलमान खान आजकल 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग में बिजी हैं. आस्‍ट्रेलिया में फिल्‍म की शूटिंग में बिजी है. हाल ही में कटरीना की सेट की एक तस्‍वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

'टाइगर जिंदा है' का यह पहला शेड्यूल है. कटरीना इनदिनों बैक इंजरी से परेशान है जो उन्‍हें फिल्‍म 'जग्‍गा जासूस' के सेट पर लगी थी. कहा जा रहा है कि इसी वजह से सलमान ने मेकर्स से रिक्‍वेस्‍ट की थी कि पहले फिल्‍म के एक्‍शन सीन शूट कर लिए जाएं.

अब इस फिल्म के लिए एक रोमांटिक गाने की शूटिंग ऑस्ट्रिया में की गई है. बॉलीवुड लाइफ की खबर के मुताबिक 20 डिग्री सेल्सियस से भी कम तापमान में फिल्म के लिए शूटिंग की गई है. फिल्म के लिए शूट किया गया पहला गाना 'दिल दिया' को वैभवी मर्चेंट ने कोरियोग्राफ किया है. सूत्रों की खबर के मुताबिक गोल्डन रूफ कहे जाने वाले एक इलाके में की गई शूटिंग फिल्म का आकर्षक हिस्सा होगी.

सोशल मीडिया पर सलमान खान की एक तस्वीर और वीडियो वायरल हो रहा है माना जा रहा है कि सलमान की यह तस्वीर ऑस्ट्रिया की है. जहां सलमान ने फैन्स के साथ बिंदास होकर मुलाकात की.

Read more!

RECOMMENDED