कपिल शर्मा शो में भूमि-तापसी संग आएंगी शूटर दादी, कॉमेडी किंग की बोलती बंद

दादी की सेंस ऑफ ह्यूमर शानदार है और ये बात शो पर साफ नजर आ गई. प्रोमो में बताया गया है कि भूमि और तापसी के साथ दादियां करेंगी कपिल की बोलती बंद.

प्रकाशी तोमर और चंद्रो तोमर
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 21 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 9:26 PM IST

द कपिल शर्मा शो के अपकमिंग एपिसोड में फिल्म सांड की आंख की स्टार कास्ट फिल्म के प्रमोशन के लिए सेट पर पहुंचेगी. 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही फिल्म सांड की आंख का निर्देशन तुषार हीरानंदानी कर रहे हैं और इसका प्रोडक्शन किया है अनुराग कश्यप ने. फिल्म में तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर लीड रोल प्ले कर रही हैं. भूमि-तापसी के साथ शूटर दादियां भी कपिल शर्मा शो के सेट पर नजर आईं.

शो की शूटिंग के दौरान कपिल शर्मा और शूटर दादियों ने जमकर मस्ती की. बल्कि शो का एक प्रोमो वीडियो तो ये कहता है कि शूटर दादी चंद्रो तोमर कपिल शर्मा पर भारी पड़ती नजर आईं. सोनी टीवी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें कपिल शर्मा दादी से पूछते हैं कि दादी आप देखते हैं हमारा शो? दादी तुरंत जवाब देती हैं- और? देखें हैं जभी तो आए भाग के. (देखते हैं तभी तो भाग कर यहां पर आए.)

दादी काफी हाजिर जवाब हैं और ये बात शो पर साफ नजर आ गई. प्रोमो में बताया गया है कि भूमि और तापसी के साथ दादियां करेंगी कपिल की बोलती बंद. कपिल जब दादी से पूछते हैं कि क्या आप बंदूक लाई हैं साथ में? तो दादी झट से जवाब देती हैं कि नई बेटे, बंदूक तू ला के दे चला के दिखा देंगे. इस पर अर्चना समेत पूरी ऑडियंस ठहाका मारकर हंस पड़ती है.

सच्ची कहानी पर आधारित है फिल्म

बता दें कि चंद्रो तोमर और प्रकाशी तोमर ने 60 साल से ज्यादा की उम्र में शूटिंग के मामले में कई रिकॉर्ड बनाए हैं. ये फिल्म उन्हीं की सच्ची कहानी पर आधारित है. फिल्म को लेकर काफी बज है लेकिन क्योंकि इसके साथ मल्टीस्टारर फिल्म हाउसफुल 4 और राजकुमार राव व मौनी रॉय की मेड इन चाइना भी रिलीज हो रही है.

Read more!

RECOMMENDED