तारक मेहता... की स्टार कास्ट ने दी पुलवामा शहीदों को श्रद्धांजलि

छोटे पर्दे के मशहूर धारावाहिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा की स्टार कास्ट ने पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों के प्रति श्रद्धांजलि अर्पित की.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा का एक सीन
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 19 फरवरी 2019,
  • अपडेटेड 7:49 PM IST

छोटे पर्दे के मशहूर धारावाहिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा की स्टार कास्ट ने पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों के प्रति श्रद्धांजलि अर्पित की. शो की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसमें शो की स्टार कास्ट हाथों में कैंडल लिए हुए नजर आ रहे हैं. पोस्ट में दावा किया गया है कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा की स्टार कास्ट ने हमले में शहीद हुए जवानों के प्रति इस तरह से श्रद्धांजलि दी है.

बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोटे पर्दे के सबसे पॉपुलर धारावाहिकों में है. सब टीवी पर प्रसारित होने वाला यह धारावाहिक लाइट कॉमेडी शो है जिसे पूरे परिवार के साथ बैठ कर देखा जा सकता है. बात करें पुलवामा हमले की तो इसके बाद बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के तमाम कलाकारों ने शहीद हुए जवानों के परिवारों की मदद को हाथ आगे बढ़ाए हैं.

सुपरस्टार अमिताभ बच्चन, सलमान खान, अक्षय कुमार और टोटल धमाल की पूरी टीम ने शहीदों के परिवारों की आर्थिक मदद की है. Federation of Western India Cine Employees (FWICE) और All India Cine Workers Association (AICWA) ने पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम नहीं करने का फैसला लिया है. इसके अलावा यह भी कहा गया है कि यदि कोई संस्था पाक कलाकारों के साथ काम करती हैं तो उस पर सख्त कार्रवाई की जाएगी.

दूसरी तरफ महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने टीसीरीज से कहा है कि वे पाकिस्तानी कलाकारों द्वारा गाये गए गानों को अपने यूट्यूब चैनल से हटा दें. मालूम हो कि जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आतंकवादियों ने 350 किलो विस्फोटक से भरी SUV से जवानों के काफिले में टक्कर मार दी थी. इस वीभत्स हमले में 40 जवानों की जान चली गई थी.

Read more!

RECOMMENDED