सलमान की भारत के प्रीमियर पर सनी लियोनी ने दी दोस्त को गाली, वीडियो हो रहा वायरल

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो में सनी एफ शब्द का इस्तेमाल करते हुए नज़र आ रही हैं.

सनी लियोनी
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 06 जून 2019,
  • अपडेटेड 8:12 PM IST

सलमान खान की मल्टीस्टारर फिल्म 'भारत' हाल ही में रिलीज़ हुई है और इस फिल्म को बंपर ओपनिंग मिली है. सलमान की इस फिल्म के प्रीमियर के लिए कई बॉलीवुड सेलेब्स पहुंचे थे. इस प्रीमियर में सनी लियोनी भी पहुंची थी. सोशल मीडिया पर इस इवेंट की कई तस्वीरें और वीडियोज़ वायरल हो रहे थे. बॉलीवुड के कई सितारों ने फिल्म को पॉजिटिव रेटिंग्स दी है.

कई सेलेब्स के बीच सनी लियोनी सुर्खियां बटोरने में कामयाब रहीं हैं. सनी ने इस इवेंट से एक वीडियो शेयर किया है. इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो में सनी एफ शब्द का इस्तेमाल करते हुए नज़र आ रही हैं. सनी लियोनी खाने की शौकीन है और वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि भारत के प्रीमियर के दौरान सनी हाथ में पॉपकॉर्न और समोसों के साथ हैं. सनी का फ्रेंड उनके पॉपकॉर्न छीनने की कोशिश करता है जिसके चलते सनी उन्हें गाली देती हैं.

गौरतलब है कि फिल्म भारत के प्रीमियर के लिए कई टॉप सितारे पहुंचे थे. इस प्रीमियर में टाइगर श्रॉफ, दिशा पाटनी, जाह्वी कपूर, अन्नया पांडे, तारा सुतारिया, जैकी श्रॉफ, अनिल कपूर जैसे कई सितारे पहुंचे थे. गौरतलब है कि अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित इस फिल्म ने पहले ही दिन कई रिकॉर्ड्स तोड़े. 42.3 करोड़ के साथ ये फिल्म सलमान के करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म बन गई है.

इससे पहले सलमान की फिल्म प्रेम रतन धन पायो ने बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग डे पर 40 करोड़ की कमाई की थी. सलमान की भारत ओड टू माई फादर का रीमेक है और इस फिल्म में दिशा पाटनी, सुनील ग्रोवर और कटरीना कैफ ने भी काम किया है. माना जा रहा है कि ये फिल्म सलमान के करियर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी साबित हो सकती है. 

Read more!

RECOMMENDED