सीरियल अनुपमां में बड़ा ट्विस्ट, सामने आएगा वनराज के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का सच

शो में ट्विस्ट आने वाला है. शो में अनुपमा को वनराज के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के बारे में पता चल जाएगा. शो का एक प्रोमो रिलीज किया गया है. प्रोमो में अनुपमा की दोस्त देविका अनुपमा को वनराज और काव्या के रिश्ते की सच्चाई बताती है.

अनुपमा और वनराज
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 11 अगस्त 2020,
  • अपडेटेड 10:09 AM IST

टीवी शो 'अनुपमां' शुरुआत से ही चर्चा में बना है. शो की कहानी एक सीधी-सादी सी हाउसवाइफ अनुपमा के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने परिवार, बच्चों में ही खुशियां ढूंढ़ लेती है. उन्हीं से अनुपमा की सुबह और रात होती है. इसी के साथ शो में अनुपमा के पति वनराज का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर भी दिखाया गया है. वनराज ऑफिस में साथ काम करने वाली काव्या के साथ रिलेशन में है. काव्या वनराज की दोस्त बनकर अनुपमा के घर भी आती-जाती रहती है. काव्या को सभी काफी पसंद भी करते हैं.

वनराज और काव्या के रिश्ते की सच्चाई आएगी सामने

लेकिन अब शो में बड़ा ट्विस्ट आने वाला है. शो में अनुपमा को वनराज के एक्ट्रा मैरिटल अफेयर के बारे में पता चल जाएगा. शो का एक प्रोमो रिलीज किया गया है. प्रोमो में अनुपमा की दोस्त देविका अनुपमा को वनराज और काव्या के रिश्ते की सच्चाई बताती है. देविता कहती है- घर में जब आग लगती है तो घरवालों को सबसे बाद में पता चलता है. वनराज और काव्या के बीच सिर्फ दोस्ती नहीं. दोस्ती से कुछ ज्यादा है.

ये सुनकर अनुपमा देविका पर खूब गुस्सा करती है और देविका की बात पर यकीन नहीं करती. वो देविका से कहती है- मेरे पति के खिलाफ एक शब्द नहीं बोलना. मेरे पति मेरा अभिमान हैं. उन्होंने इस घर के लिए क्या कुछ नहीं किया. एक पिता का, एक बेटे का, एक पति का हर फर्ज निभाया है. ये विश्वास मेरी जिंदगी है.

शो में चल रहे प्लॉट की बात करें तो देविका बिना बताए अनुपमा के घर आ जाती है रहने के लिए. ये देख वनराज अनुपमा के ऊपर काफी गुस्सा करता है. वो अनुपमा को खूब सुनाता है. आने वाला एपिसोड काफी एंटरटेनिंग होने वाला है. देविका और अनुपमा डांस करने वाली हैं. अनुपमा के बच्चे भी इसमें पार्ट लेंगे.

Read more!

RECOMMENDED