फिल्म जर्सी के साथ जुड़े शाहिद के पिता पंकज कपूर, शाहिद को बताया बेहतरीन एक्टर

शाहिद कपूर की नई फिल्म जर्सी को लेकर फैंस के बीच काफी क्रेज है. फिल्म  के साथ शाहिद के पिता पंकज कपूर के जुड़ने की खबर सामने आ रही है.

शाहिद कपूर और पंकज कपूर
aajtak.in
  • मुंबई,
  • 05 दिसंबर 2019,
  • अपडेटेड 11:42 AM IST

कबीर सिंह के सुपरहिट साबित होने के बाद शाहिद कपूर के सितारे बुलंद हो चले हैं. अपनी जबरदस्त एक्टिंग से सभी को अपना कायल बनाने वाले शाहिद आज कल अपने नए प्रोजेक्ट पर जमकर मेहनत कर रहे हैं. हम बात कर रहे हैं उनकी नई फिल्म जर्सी की जिसमे वो एक क्रिकेटर के रूप में दर्शकों से रूबरू होने वाले हैं.

अपनी नई फिल्म के लिए शाहिद कपूर खूब पसीना बहा रहे हैं. अपने आप को क्रिकेटर के रोल में ढालने के लिए वो काफी प्रयास करते नजर आ  रहे हैं. कुछ दिन पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था. वीडियों में शाहिद एक जबरदस्त छक्का लगाते हैं देखे जा रहे हैं. उस वीडियो के वायरल होते ही फैंस शाहिद की मेहनत पर फिदा हो गए और उनकी खूब तारीफ की गई.

फिल्म में मृणाल ठाकुर शाहिद कपूर के अपोजिट कास्ट की गई हैं. इससे पहले फिल्म सुपर 30 में उनकी एक्टिंग की काफी सराहना की गई थी.

अब खबर आ रही है कि शाहिद कपूर के पिता पंकज कपूर को जर्सी के लिए साइन कर लिया गया है. फिल्म में वो शाहिद के मेंटर के रोल में नजर आ सकते हैं. फिल्म के साथ जुड़ने के बाद पंकज कपूर काफी खुश हैं. वो बताते हैं ' जर्सी की कहानी काफी मजबूत है और इमोशन से भी भरपूर है. शाहिद के साथ काम करना तो हमेशा बेहतरीन अनुभव ही होता है. जिस तरीके से शाहिद फिल्म में अलग-अलग इमोशन व्यक्त करते हैं वो काबिले तारीफ है.'

बता दें, इससे पहले बाप-बेटे की जोड़ी ने मौसम और शानदार जैसी फिल्मों में साथ में काम किया है. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तो कुछ खास कमाल करती नहीं दिखाई दी लेकिन दोनों शाहिद और पंकज कपूर की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया.

जर्सी की शूटिंग अगले हफ्ते से चंडीगढ़ में शुरु होने की उम्मीद है. फिल्म का निर्देशन  गौतम तिन्नानुरी कर रहे हैं जिन्होंने इसके तेलुगू वर्जन का भी निर्देशन किया है. फिल्म अगले साल अगस्त में रिलीज हो सकती है.

Read more!

RECOMMENDED