कभी जूही चावला संग शादी करना चाहते थे सलमान, प‍िता ने किया इंकार

सलमान खान कब शादी करेंगे ये सवाल के इंतजार में बॉलीवुड सेलेब्स के साथ दबंग खान के फैन भी हैं. लेकिन ये कम लोग ही जानते हैं कि कभी सलमान खान जूही चावला के साथ शादी करना चाहते थे.

सलमान-जूही चावला
ऋचा मिश्रा
  • नई दिल्ली,
  • 23 जुलाई 2018,
  • अपडेटेड 11:54 AM IST

सलमान खान कब शादी करेंगे ये सवाल के इंतजार में बॉलीवुड सेलेब्स के साथ दबंग खान के फैन भी हैं. लेकिन ये कम लोग ही जानते हैं कि कभी सलमान खान जूही चावला के साथ शादी करना चाहते थे. सलमान ने इस बात को एक इंटरव्यू में बताया था. बॉलीवुड सुल्तान ने कहा, जूही एक बहुत अच्छी लड़की है, मैंने उनके प‍िता से जूही का हाथ मांगा था लेकिन उन्होंने इंकार कर द‍िया. मुझे लगता है उनकी पसंद में अभी मैं फिट नहीं बैठता हूं.

सलमान खान का एक पुराना वीड‍ियो वायरल हो रहा है. इस वीड‍ियो को देखकर साफ पता चलता है कि ये सलमान के शुरुआती द‍िनों का वीड‍ियो है.

कभी सलमान के साथ काम करने से जूही ने किया था इंकार

वैसे सलमान खान जूही के साथ शादी ही नहीं काम भी करना चाहते थे. ये बात उस वक्त की है जब जूही चावला बड़ी स्टार थीं. उस दौरान एक डायरेक्टर ने जूही से सलमान को फिल्म में कास्ट करने का ज‍िक्र किया तो एक्ट्रेस ने मना कर द‍िया. यही नहीं उन्होंने फिल्म में आमिर खान को लेने की बात भी कही. इस बात का पता सलमान को चलने पर वो बेहद नाराज हुए थे. सलमान कभी इस बात को भुला नहीं पाए और ना ही कभी किसी फिल्म में जूही के साथ काम किया. प‍िछले द‍िनों सलमान के शो में जब जूही ने सलमान संग काम करने की बात ही तो उन्हें फिल्म में उनकी मां बनने का ऑफर दे द‍िया था.

Read more!

RECOMMENDED