Selfish गाने पर ट्रोल सलमान खान, ढिंचैक पूजा से हो रही तुलना

सलमान खान की फिल्म रेस-3 के रोमांटिक नंबर सेल्फिश को खुद एक्टर ने लिखा है. कई लोग सलमान की ढिंचैक पूजा से तुलना कर रहे हैं.

सलमान खान, ढिंचैक पूजा
हंसा कोरंगा
  • नई दिल्ली,
  • 29 मई 2018,
  • अपडेटेड 8:36 AM IST

सलमान खान की फिल्म रेस-3 के रोमांटिक नंबर सेल्फिश को खुद एक्टर ने लिखा है. जिसकी वजह से दबंग खान ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं. सोशल मीडिया साइट्स पर सलमान खान के लिरिक्स लोगों को खास पसंद नहीं आ रहे हैं. कई लोग एक्टर की ढिंचैक पूजा से तुलना कर रहे हैं.

सेल्फिश सॉन्ग सलमान खान, बॉबी देओल, जैकलीन और डेजी शाह पर फिल्माया गया है. ये एक रोमांटिक नंबर है. गाने पर आतिफ असलम और सलमान की कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर ने गाया है. इस गाने की सबसे खास बात ये है कि इसे सलमान ने लिखा है. ऐसा पहली बार है जब एक्टर ने किसी गाने के बोल लिखे हो.

सलमान ने 5 दिन में ही शूट करवाया रेस 3 का क्लाइमेक्स

सोशल मीडिया पर सलमान का ये एक्सपेरिमेंट लोगों को पसंद नहीं आ रहा है. एक ट्रोलर ने लिखा- जब सलमान भाई ढिंचैक पूजा मोड में हो और एक गाने लिखे. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- भाई मैं आपका बड़ा फैन हूं. लेकिन आप सिर्फ एक्टिंग ही कीजिए. आपने आतिफ असलम की आवाज को बर्बाद कर दिया और यूलिया की कोई जरूरत नहीं थी. प्लीज भाई, सेल्फिश आतिफ असलम का सबसे घटिया गाना है. आपको कास्टिंग जैसी चीजें नहीं करनी चाहिए.

एक यूजर ने लिखा- पता चला कि सलमान खान ने सेल्फिश सॉन्ग लिखा है. पहले तो वे एक्टिंग में जीरो हैं और अब राइटिंग में भी. इस साल का सबसे घटिया गाना. शायद फिल्म भी. दूसरे यूजर ने कहा- अब सलमान कैसे ढिंचैक पूजा का मजाक उड़ाएंगे.

धर्मेंद्र ने जहां की थी शूटिंग, वहीं रेस 3 के लिए पहुंचे बॉबी

ट्रोलर्स को सलमान का करारा जवाब

हाल ही में सलमान ने सोशल मीडिया पर फिल्म के ट्रेलर का मजाक बनने पर कहा कि ''2-3 फॉलोवर्स वाले लोग ट्रोल्स नहीं होते''. सोशल मीडिया पर फिल्म के ट्रेलर, सेल्फिश सॉन्ग के अलावा डेजी शाह के डायलॉग Our business is our business, none of your business को भी खूब ट्रोल किया जा रहा है.

मुंबई पुलिस पर भी चढ़ा सलमान की रेस-3 का फीवर

बता दें, सलमान खान रेस सीरीज की तीसरी फिल्म लेकर आ रहे हैं. जिसमें एक्शन और सस्पेंस का तड़का है. सलमान की इस फिल्म को इस साल की बड़ी रिलीज माना जा रहा है, लेकिन इस बैन के कारण सलमान के पाकिस्तानी फैन सिनेमाघर में उनकी फिल्म का लुत्फ नहीं ले पाएंगे.

Read more!

RECOMMENDED