शक्त‍ि अस्त‍ित्व के... शो से विवियन के बाद अब रुबीना कहेंगी अलविदा?

टीवी का पॉपुलर सीरियल शक्ति अस्तित्व के एहसास की लंबे समय से दर्शकों के पसंदीदा सीरियल्स में बना हुआ है. पिछले दिनों सीरियल के मेल लीड विवियन डीसेना ने सीरियल छोड़ने की अनाउंसमेंट की. अब उनके बाद दर्शकों को एक और झटका लग सकता है.

रुबीना दिलैक-विवियन डीसेना
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 16 सितंबर 2019,
  • अपडेटेड 2:12 PM IST

टीवी का पॉपुलर सीरियल शक्ति अस्तित्व के एहसास की लंबे समय से दर्शकों के पसंदीदा सीरियल्स में बना हुआ है. पिछले दिनों सीरियल के मेल लीड विवियन डीसेना ने सीरियल छोड़ने की अनाउंसमेंट की. अब उनके बाद दर्शकों को एक और झटका लग सकता है. चर्चा है कि विवियन के बाद अब फीमेल लीड रुबीना दिलैक भी सीरियल छोड़ सकती हैं.

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक सीरियल में नवंबर के नजदीक बड़ा लीप दिखाया जाएगा. इसमें सौम्या का किरदार निभा रहीं रुबीना और हरमन का किरदार निभा रहे विवियन के बच्चों पर कहानी फोकस की जाएगी. उनकी बेटी को ट्रांसजेंडर दिखाया जा जाएगा और नए चेहरों को जगह दी जाएगी.

पिछले दिनों विवियन ने सीरियल छोड़ने का ऐलान किया था. रिपोर्ट की मानें तो वे ऑन-स्क्रीन एक बड़े बच्चे के पिता का किरदार नहीं निभाना चाहते हैं. यही वजह है कि उन्होंने सीरियल को अलविदा कह दिया है. वहीं रुबीना भी ऑन-स्क्रीन बड़े बच्चे की मां का रोल प्ले नहीं करना चाहती हैं. इसलिए सीरियल से उनके एग्ज‍िट की चर्चा जोरों पर है.

इस खबर से रुबीना के फैंस को झटका लग सकता है. रुबीना ने सीरियल में ट्रांसजेंडर किरदार निभा कर लोगों का दिल जीता है. पिंकविला के साथ बातचीत में उन्होंने कहा था कि इस तरह के चै‍लेंजिंग कैरेक्टर्स निभाने से उन्हें सुकून मिलता है. बहरहाल, विवियन और रुबीना के जाने से शो पर कितना असर पड़ेगा, यह तो बाद में पता चलेगा.

Read more!

RECOMMENDED