MAMI फेस्टिवल में आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की शादी पर चर्चा, भड़कीं कंगना रनौत की बहन

MAMI फेस्टिवल 2019 में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी और करीना के आलिया को अपनी भाभी बनाने के रिएक्शन पर भी बात हुई. MAMI के मंच पर हुई इन बातों से कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल को मिर्ची लग गई है.

आलिया भट्ट-करीना कपूर- करण जौहर
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 14 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 2:49 PM IST

MAMI फिल्म फेस्टिवल 2019 में बॉलीवुड के नामी सितारों ने शिरकत की. MAMI फेस्टिवल के पहले दिन आलिया भट्ट-करीना कपूर ने होस्ट करण जौहर से कई मुद्दों पर खुलकर बात की. वहां आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी और करीना के आलिया को अपनी भाभी बनाने के रिएक्शन पर भी बात हुई. मामी के मंच पर हुई इन बातों से कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल को मिर्ची लग गई है.

रंगोली चंदेल ने ट्वीट कर लिखा- ''मामी का क्लोजिंग सेरेमनी ये था कि आलिया इस वक्त की सबसे महान कलाकार है. और वो करीना जी की भाभी हैं और उनकी शादी में करण जी पूजा की थाल लेकर उनका स्वागत करेंगे. अच्छा है हम जैसे गवार क्या जानें आर्ट की बातें. हमें तो कुछ समझ आया ही नहीं.''

दूसरे ट्वीट में रंगोली चदेल ने लिखा- पहले अवॉर्ड शोज को और अब फिल्म फेस्टिवल्स को भी किटी पार्टी बना दिया. बता दें, आलिया और रणबीर कपूर अफेयर में हैं. करीना कपूर रणबीर की कजिन हैं. आलिया की करीना से भी अच्छी पटती है. तीनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग है. दूसरी तरफ, रंगोली चंदेल इससे पहले भी आलिया और करण जौहर पर अलग-अलग मुद्दों पर भड़क चुकी हैं.

कौन जीतेगा बिग बॉस 13? दलजीत कौर ने लिया इस कंटेस्टेंट का नाम

करीना-आलिया में क्या हुई थी बातचीत?

जियो MAMI फिल्म फेस्ट‍िवल में करण जौहर ने करीना से पूछा- क्या उन्होंने कभी ऐसे दिन की कल्पना की है जब आलिया उनकी भाभी होंगी? जवाब देते हुए करीना ने कहा- ''अगर ऐसा हुआ तो वो दुनिया की सबसे खुश लड़की होंगी.'' तभी आलिया ने कहा- 'सच में, मैंने कभी इस बारे में नहीं सोचा है लेकिन मैं इस बारे में अभी भी कुछ नहीं सोचना चाहती. जब वक्त आएगा तब देखेंगे.'

Read more!

RECOMMENDED