फन्ने खां में ऐश्वर्या संग रोमांस पर बोले राजकुमार- ये सबसे वियर्ड जोड़ी

राजकुमार राव ने खोले राज, कैसा लगा जब पर्दे पर ऐश्वर्या संग किया रोमांस

राजकुमार-ऐश्वर्या
ऋचा मिश्रा
  • नई दिल्ली,
  • 01 अगस्त 2018,
  • अपडेटेड 3:10 PM IST

राजकुमार राव बॉलीवुड इंडस्ट्री के वर्सेटाइल एक्टर हैं. पहली बार उनकी जोड़ी ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ 'फन्ने खां' में नजर आने वाली है. फिल्म में ऐश्वर्या संग अपनी जोड़ी को लेकर खुद राजकुमार ने एक इंटरव्यू में कई राज खोले. राजकुमार राव ने कहा, "मैं फिल्म में ऐश्वर्या राय का दीवाना बना हूं, असल ज‍िंदगी में भी मैं वहीं हूं. लेक‍िन सच कहूं तो ये अब तक की सबसे अजीब जोड़ी होगी."

वैसे ट्रेलर आने के बाद ऐश्वर्या के साथ राजकुमार की जोड़ी को फैंस ने काफी पसंद किया है. अब ये फिल्म क्या कमाल द‍िखाएगी इसका पता 3 अगस्त को लग जाएगा.

बता दें फिल्म में राजकुमार राव, अन‍िल कपूर के दोस्त की भूमिका निभा रहे हैं. अन‍िल कपूर एक टैक्सी ड्राइवर की भूमिका में हैं जो अपनी बेटी के सपनों को पूरा करने के लिए बॉबी स‍िंह का रोल न‍िभा रही ऐश्वर्या राय को किडनैप करते हैं.

ऐश्वर्या राय के बाद अमिर को किडनैप करना चाहते हैं राजकुमार

राजकुमार से जब पूछा गया कि असल जिंदगी में अगर किसी को अगवा करने का मौका मिले तो वो किसे और क्यों करना चाहेंगे,? उन्होंने जवाब दिया, "अगर इंटरनेशनल लेवल की बात करूं तो मैं डेनियल डे लुईस को किडनैप करके उनसे अभिनय और फिल्म के गुर सीखना चाहूंगा. क्योंकि अभी वो रिटायर हो चुके हैं और सबकुछ बता पाएंगे. अगर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की बात करूं  तो आमिर सर ( आमिर खान) को अपने साथ रखना चाहूंगा क्योंकि उनसे बहुत सारा ज्ञान लेना है, वो अलग ही तरह के क्रिएटिव इंसान हैं."

राजकुमार ने यह भी बताया - "मैं और कंगना अभी 'मेंटल है क्या' की शूटिंग कर रहे हैं उसके बाद एक और फिल्म 'इमली' हम दोनों करने वाले हैं जो कि अनुराग बासु डायरेक्ट कर रहे हैं. जल्द ही मैं चीन जाने वाले हूं, जहां 'मेड इन चाइना' की शूटिंग शुरू करूंगा.

कुल मिलाकर पिछले साल की तरह ये साल भी राजकुमार राव के लिए व्यस्ततम  है. अभी 'फन्ने खान' के बाद उनकी 'स्त्री' फिल्म रिलीज होने जा रही है .

Read more!

RECOMMENDED