सलमान की फिल्म भारत के लिए प्रियंका चोपड़ा ने मांगे इतने करोड़!

अमेरिकन टीवी शो क्वांटिको के तीन सीजन्स और अपनी हॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'बेवॉच' करने के बाद एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा वापस भारत का रुख कर रही हैं.

प्रियंका चोपड़ा और सलमान खान
पुनीत पाराशर
  • नई दिल्ली,
  • 16 जून 2018,
  • अपडेटेड 7:11 PM IST

अमेरिकन टीवी शो क्वांटिको के तीन सीजन्स और अपनी हॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'बेवॉच' करने के बाद एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा वापस भारत का रुख कर रही हैं. जल्द ही प्रियंका फिर एक बार बॉलीवुड फिल्मों में नजर आएंगी और शुरुआत हो रही है सलमान खास स्टारर फिल्म भारत से. इसके अलावा वह ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म कृष की चौथी कड़ी में भी नजर आ सकती हैं.

दोस्त की शादी में साथ दिखे प्रियंका और निक, PHOTO VIRAL

विदेश में कड़ी मेहनत करके लौटीं प्रियंका अब अपने हर प्रोजेक्ट का चुनाव काफी सोच-समझ के कर रही हैं. खबर है कि कृष-4 के मेकर्स ने प्रियंका चोपड़ा से फीमेल लीड रोल के लिए संपर्क किया था. प्रियंका को स्क्रिप्ट पसंद भी आई थी लेकिन वह चाहती हैं उनके किरदार को ऋतिक के किरदार जितना सशक्त और प्रभावी बनाया जाए.

सलमान की बहन का रोल करेंगी दिशा, दिखाएंगी खतरनाक स्टंट

अपने नए प्रोजेक्ट्स को काफी जांच-पड़ताल और सोच-विचार के बाद चुन रहीं प्रियंका के बारे में यह भी खबर है कि उन्होंने अली अब्बास जफर की फिल्म 'भारत' के लिए 12 करोड़ रुपये फीस मांगी है. इसके बाद प्रियंका सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेसेज की लिस्ट में दीपिका से बराबरी करते हुए टॉप पर आ जाएंगी. मालूम हो कि दीपिका पादुकोण को फिल्म पद्मावत के लिए 12 करोड़ रुपये मिले थे.

Read more!

RECOMMENDED