क्या कंगना रनौत-आलिया विवाद में रणदीप हुड्डा पर पूजा भट्ट ने कसा तंज?

जब एक्टर रणदीप हुड्डा ने आलिया भट्ट की तारीफ़ की, कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने उन पर हमला किया. ट्विटर वॉर में सोनी राजदान, महेश भट्ट जैसे तमाम नामों को घसीटा जा चुका है. आलिया की बहन पूजा भट्ट ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी.

पूजा भट्ट, आलिया की बड़ी बहन हैं.
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 17 अप्रैल 2019,
  • अपडेटेड 5:40 PM IST

इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और आलिया भट्ट के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. पहले कंगना ने आलिया पर मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी की रिलीज के दौरान सपोर्ट ना करने को लेकर हमला किया था. फिर गली बॉय में आलिया की परफॉर्मेंस को "औसत दर्जे" का बताया. और जब एक्टर रणदीप हुड्डा ने आलिया भट्ट की तारीफ़ की, कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने उन पर हमला किया. ट्विटर वॉर में सोनी राजदान, महेश भट्ट जैसे तमाम नाम शामिल चुके हैं. अब आलिया की बहन पूजा भट्ट ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी.

पूजा भट्ट ने ट्वीट में लिखा- और फिर सह-कलाकारों और कथित दोस्तों की आड़ में सांत्वना देने के लिए लोग सामने आते हैं. मुझे आश्चर्य है कि ये सब चीजें उन्हें कहा ले जाएंगी? भगवान उन्हें माफ कर दो क्योंकि वे नहीं जानते कि वे क्या कहते हैं. पूजा भट्ट के इस ट्वीट को रणदीप के ऊपर तंज की तरह लिया जा रहा है.

क्या कहा था रणदीप हुड्डा ने?

रणदीप हुड्डा ने ट्व‍िटर पर आल‍िया की तारीफ करते हुए ल‍िखा, "सबसे प्यारी आलिया, मैं बहुत खुश हूं कि तुम किसी भी कामचलाऊ और लगातार विक्टिम बन रही एक्ट्रेस के विचारों से खुद को और अपने काम को प्रभावित नहीं होने दे रही हो. बहुत खुश हूं खुद को बेहतर बनाने के तुम्हारे लगातार प्रयासों के लिए.'' आलिया ने कुछ ही देर बाद रणदीप के इस ट्वीट पर इमोजी बनाकर जवाब भी दिया. आलिया भट्ट और रणदीप हुड्डा फिल्म हाइवे में साथ काम कर चुके हैं. माना जा रहा था कि रणदीप ने ट्वीट में कंगना का नाम लिए बिना निशाना साधा था. 

रणदीप के ट्वीट से नाराज हुईं कंगना की बहन रंगोली

बताते चलें कि रणदीप के ट्वीट पर कंगना की बहन नाराज हो गईं. रंगोली चंदेल ने ट्व‍िटर पर रणदीप की क्लास लगाते हुए ल‍िखा था, "आलिया बेबी को बचाने को नेपोटिज्म गैंग की खुद की हिम्मत तो नहीं तो तुझको आगे किया, मैं जानती हूं कि फिल्म उंगली की शूटिंग के दौरान तूने क्या किया था."

दरअसल, रणदीप ने जो ट्वीट किया उसमें उन्होंने कंगना का नाम नहीं लिया था लेकिन रंगोली का मानना है कि ट्वीट में रणदीप ने आलिया की तारीफ के साथ कंगना पर न‍िशाना साधा था. इसलिए वो रणदीप से नाराज हो गईं.

Read more!

RECOMMENDED