पैडमैन: स्क्रिप्ट चुराने के आरोप को डायरेक्टर ने कहा 'बेवकूफाना दावा'

लेखक रिपु दमन जायसवाल ने पैडमैन के मेकर्स पर स्क्रिप्ट चुराने का इल्जाम लगाया. जिसपर अब डायरेक्टर आर बाल्की ने बयान देते हुए ऐसे आरोपों को गलत और बकवास बताया है.

पैडमैन फिल्म का पोस्टर
हंसा कोरंगा
  • नई दिल्ली,
  • 12 फरवरी 2018,
  • अपडेटेड 11:29 PM IST

अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन कर रही है. लेकिन फिल्म की रिलीज के बाद लेखक रिपु दमन जायसवाल ने मेकर्स पर स्क्रिप्ट चुराने का इल्जाम लगाया. जिसपर अब डायरेक्टर आर बाल्की ने बयान देते हुए ऐसे आरोपों को गलत और बकवास बताया है.

पैडमैन के डायरेक्टर ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा, यह बहुत ही बेवकूफाना है. फिल्म की रिलीज के बाद कुछ लोग मूर्खता में ऐसे बेबुनियाद दावे करते हैं. मेरी फिल्म अरुणाचलम मुरुगनाथम की ऑफिशियल बॉयोग्राफी है. क्या वे अरुणाचलम पर आरोप लगा रहे हैं कि उन्होंने अपनी जिंदगी के अंश उनकी स्क्रिप्ट से चुराए हैं? ये क्या बेवकूफाना हरकत है. 

पैडमैन पर लगा स्क्रिप्ट चोरी का आरोप, अक्षय के खिलाफ FIR दर्ज

बता दें लेखक रिपु दमन जायसवाल ने उनकी स्क्रिप्ट से 11 सीन चुराने का आरोप लगाया है. लेखक के मुताबिक, उन्होंने फिल्म की स्क्रिप्ट धर्मा प्रोडेक्शन को दी थी और उनके स्क्रिप्ट से सीन चुराकर फिल्म में डाल दी गई है. लेखक ने अक्षय के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज करवा दी है.

PADMAN ने 2 दिन में कमाए 24 करोड़

9 फरवरी को रिलीज हुई इस फिल्म ने दो दिन में ही लगभग 24 करोड़ की कमाई दर्ज की है. ओपनिंग डे पर 10.26 करोड़ रुपये की कमाई करने के बाद दूसरे दिन पहले दिन के मुकाबले में 35% का जंप देखने को मिला है. शनि‍वार को फिल्म की 13.68 करोड़ रुपये की कमाई करने की रिपोर्ट है. इस तरह से फिल्म की कुल कमाई 23.94 करोड़ रुपये हो गई है.

REVIEW: पीरियड की तकलीफ ने बनाया 'पैडमैन', दमदार है अक्षय की फिल्म की कहानी

सोलो रिलीज है पैडमैन, बॉक्स ऑफिस पर मुनाफा ही मुनाफा

सोलो रिलीज होने के चलते पैडमैन की किस्मत बॉक्स ऑफिस पर चमकने वाली है. पैडमैन की रिलीज डेट शिफ्ट होने के बाद फिल्म अय्यारी के मेकर्स ने भी इस फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया था. सोलो रिलीज होने के अलावा इस फिल्म का खूब बोलबाला भी रहा #PadManChallenge ने सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड किया जिसमें एंटरटेनमेंट, स्पोर्ट्स और कई और इंडस्ट्री की कई हस्तियों ने पार्टिसि‍पेट किया.

पैडमैन चैलेंज हुआ ट्रेंड, प्रमोशन के जरिए दिया जा रहा मैसेज

पाकिस्तान में नहीं हुई पैडमैन रिलीज

पाकिस्तान के फेडरल सेंसर बोर्ड ने फिल्म को बैन कर दिया है. बोर्ड के सदस्य इश्क अहमद का कहना है कि ये फिल्म पाकिस्तान की संस्कृति के ख‍िलाफ है. बोर्ड के सदस्यों का कहना है हम इस फिल्म को वितरकों के लिए इम्पोर्ट नहीं कर सकते, क्योंकि ये हमारे मुल्क की परंपराओं के ख‍िलाफ है.

Read more!

RECOMMENDED