संजय दत्त के साथ फिल्म करने पर यह बोलीं माधुरी, आलिया से इम्प्रेस

माधुरी दीक्षित ने आजतक के खास कार्यक्रम सीधी बात में कई सवालों के जवाब दिए.

माधुरी दीक्षित
महेन्द्र गुप्ता/श्वेता सिंह
  • नई दिल्ली,
  • 02 जून 2018,
  • अपडेटेड 11:52 PM IST

माधुरी दीक्षित ने आजतक के खास कार्यक्रम सीधी बात में कई सवालों के जवाब दिए. उन्होंने मराठी फिल्म में काम करने से लेकर संजय दत्त के साथ आ रही अपनी फिल्म कलंक तक पर बात की.

माधुरी करण जौहर के बैनर की फिल्म कलंक में संजय दत्त के साथ दिखाई देंगी. इस बारे में माधुरी ने कहा कि ये संजय दत्त के अलावा वरुण धवन और आलिया भट्ट की भी फिल्म है. आलिया बेहद टैलेंटेड हैं. राजी, हाईवे, उड़ता पंजाब में उनकी अदाकारी शानदार है.

माधुरी ने कहा कि मराठी फिल्में सच के बहुत करीब हैं. सैराट, फैंड्री, नटसम्राट आदि फिल्में काफी लोकप्रिय रहीं. चूंकि वे भी मराठी हैं, इसलिए वे अपनी ऑडियंस को बकेट लिस्ट के जर‍िए एक अच्छी फिल्म देना चाहती हैं. बकेट लिस्ट माधुरी की पहली मराठी फिल्म है.

सीधी बात में बोलीं माधुरी दीक्षित- मेरे बच्चे मेरी फिल्में नहीं देखते, न ही फैन हैं

माधुरी ने कहा कि उनके बेटे उनके फैन नहीं हैं. न ही उनकी फिल्में देखते हैं, वे सुपरहीरो फिल्में जैसे थोर, बैटमैन, एवेंजर्स जैसी फिल्में देखते हैं. वे बॉलीवुड फिल्में नहीं देखते. माधुरी ने कहा, वे टेक्नोलॉजी के मामले में अपने बच्चों से चीजें समझती हैं. वे अपने बेटे आरिन से पूछती हैं.

माधुरी ने आगे कहा कि उनके बेटे ने उन्हें स्नैपचैट यूज करने का सुझाव दिया था. ये काफी फनी है. माधुरी ने कहा कि वे मोबाइल के बारे में कुछ भी पूछने के लिए बेटे की मदद लेती हैं.

Read more!

RECOMMENDED