Loveratri ट्रेलर: असरदार नहीं है आयुष के लिए सलमान खान का 'घरेलू' प्रोजेक्ट

आयुष शर्मा की फिल्म Loveratri का ट्रेलर र‍िलीज हो गया है. गुजराती रंग से सजी फिल्म में सरप्राइज है सोहेल खान और अरबाज की एंट्री.

लवरात्रि में आयुष शर्मा- वरीना हुसैन
ऋचा मिश्रा
  • ,
  • 06 अगस्त 2018,
  • अपडेटेड 3:21 PM IST

सलमान खान की बहन अर्पिता के पति आयुष शर्मा फिल्म 'लवरात्र‍ि' के साथ बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं. इस फिल्म को सलमान खान प्रोडक्शन ने बनाया है. फिल्म को अभिराज मीनावाला ने डायरेक्ट किया है. फिल्म का ट्रेलर र‍िलीज हो चुका है.

ट्रेलर में फिल्म की कहानी गुजराती रंग-ढंग में सराबोर नजर आती है. फिल्म में आयुष शर्मा गुजराती डांस 'गरबा' स‍िखाने वाले टीचर का रोल न‍िभा रहे हैं.

फिल्म में लीड एक्ट्रेस वरीना हुसैन भी बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं. आयुष और वरीना हुसैन की लव स्टोरी को नवरात्र‍ि के त्योहार में द‍िखाया गया है. आयुष ने प‍िछले इंटरव्यू में कहा था कि उन्होंने सलमान खान से तकरीबन 4 साल ट्रेन‍िंग ली है. लेकिन ट्रेलर में आयुष की एक्ट‍िंग कमजोर नजर आ रहा है. 

फिल्म की कहानी

ट्रेलर के मुताब‍िक कहानी गुजरात के एक शहर में 'गरबा' से शुरू होती है. हीरो फिल्मी अंदाज में अपनी हीरोइन को पाने की कोश‍िश करता है. फिल्म में राम कपूर और रॉन‍ित रॉय भी अहम किरदार में हैं. दोनों की एंट्री के बाद फिल्म की कहानी में ट्विस्ट आता है. ट्रेलर के अंत में फिल्म का सबसे बड़ा सरप्राइज देखने को मिलता है. इसमें सलमान के भाइयों अरबाज खान और सोहेल खान भी नजर आ रहे हैं. 

लवरात्र‍ि पूरी तरह से खान, परिवार की फिल्म है. दर्शक लंबे समय से फिल्म के ट्रेलर का इंतजार कर रहे थे. यह फिल्म 5 अक्टूबर को स‍िनेमाघरों में र‍िलीज होगी.

Read more!

RECOMMENDED