'द गर्ल ऑन द ट्रेन' में परिणीति चोपड़ा के साथ नजर आएगी ये एक्ट्रेस

अभिनेत्री कीर्ति कुल्हारी को हॉलीवुड फिल्म द गर्ल ऑन द ट्रेन की हिंदी रीमेक में काम करने के लिए लिया किया गया है. रिभु दासगुप्ता निर्देशित फिल्म में वह पुलिस अफसर की भूमिका में नजर आएंगी. फिल्म में परिणीति चोपड़ा लीड रोल में हैं.

कीर्ति कुल्हारी
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 06 अगस्त 2019,
  • अपडेटेड 2:27 PM IST

अभिनेत्री कीर्ति कुल्हारी को हॉलीवुड फिल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' की हिंदी रीमेक में काम करने के लिए लिया किया गया है. रिभु दासगुप्ता निर्देशित फिल्म में वह पुलिस अफसर की भूमिका में नजर आएंगी. फिल्म में परिणीति चोपड़ा लीड रोल में हैं.

कीर्ति ने कहा, "रिभु द्वारा निर्देशित फिल्म में काम करना बेहतरीन एहसास है और वेब सीरीज 'बार्ड ऑफ ब्लड' के बाद मैं उनके साथ दूसरी फिल्म में काम कर रही हूं. हमारे बीच अच्छे ताल्लुकात हैं. इस फिल्म में उनके साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं."

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कीर्ति 15 अगस्त को लंदन के लिए रवाना होंगी, जिस दिन उनकी फिल्म 'मिशन मंगल' रिलीज हो रही हैं. कीर्त‍ि का लंदन शेड्यूल एक महीने का होगा.

फिल्म में अपने किरदार के बारे में परिणीति चोपड़ा ने कहा, "मुझे लगता है कि दर्शकों ने मुझे कभी भी इस तरह के किरदार में नहीं देखा होगा. यह किरदार मेरे व्यक्तित्व के बिल्कुल विपरीत है. एक कलाकार होने के नाते कुछ नया करने को लेकर मैं काफी खुश हूं."

'द गर्ल ऑन द ट्रेन' की कहानी पाउला हॉकिन्स लिखित इसी नाम के उपन्यास की कहानी पर आधारित है. फिल्म साइकोलॉजिकल थ्रिलर बताई जा रही है. इसे रिलायंस एंटरटेनमेंट प्रोड्यूस करेगा, जबकि निर्देशन की कमान रीभू दासगुप्ता के हाथ में होगी.  

Read more!

RECOMMENDED