केरल बाढ़ पीड़ि‍तों की मदद के लिए इस एक्टर ने टाली अपनी शादी

केरल बाढ़ पीड़ि‍तों की मदद के लिए एक्टर ने टाली अपनी शादी. मछुआरों के साथ मिलकर ये एक्टर देर रात तक मदद कार्यों में जुटा रहा. तीन दिन पहले ही होने वाली थी शादी लेकिन पहले बाढ़ से जूझ रहे लोगों की मदद करने का किया फैसला.

राजीव गोविंदा पि‍ल्लई बाकी लोगों के साथ
पूजा बजाज
  • दिल्ली,
  • 21 अगस्त 2018,
  • अपडेटेड 6:57 PM IST

बाढ़ में डूबे केरल की मदद के लिए देशभर के लोग अपना सहयोग देते नजर आ रहे हैं. फिल्म इंडस्ट्री के सितारे भी केरल की मदद के लिए डोनेशन देकर लोगों को प्रोत्साहित कर रहे हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने बाढ़ग्रस्त केरल को लेकर एक ट्वीट किया है. इस ट्वीट में ऋचा ने उस एक्टर के बारे में जानकारी शेयर की है जिसने केरल में लोगों की मदद के लिए अपनी शादी को टाल दिया.

ये एक्टर हैं राजीव गोविंदा पि‍ल्लई हैं जो कि जल्द ही ऋचा चड्ढा के साथ उनकी अगली फिल्म शकीला में नजर आएंगे. ऋचा ने अपनी पोस्ट में बताया कि‍ उनके को स्टार एक्टर राजीव के जज्बे को वे सलाम करती हैं. एक्टर राजीव तीन दिन पहले शादी रचाने जा रहे थे लेकिन उन्होंने केरल बाढ़ में फंसे लोगों की मदद के लिए अपनी शादी को टाल दिया. राजीव केरल स्थि‍त अपने होमटाउन नानूर पहुंचे और वहां उन्होंने लोगों की हर संभव मदद की. ये एक्टर मछुआरों के साथ मिलकर देर रात तक लोगों की मदद करने में जुटा रहा.'

हाल ही में अक्षय कुमार से लेकर शाहरुख खान जैसे स्टार्स ने भी केरल की मदद के लिए दान किया है. इसके अलावा चेन्नई बेस्ड एक्टर सिद्धार्थ ने केरल राज्य की मदद के लिए लोगों से #kerelaflooddonation चैलेंज को अपना कर बाढ़ से जूझ रहे लोगों की मदद करने की अपील की है.

Read more!

RECOMMENDED