फिल्में फ्लॉप होने से असुरक्षित महसूस करने लगी थीं कटरीना कैफ

कटरीना कैफ और सलमान खान की फिल्म टाइगर जिंदा है बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. कैट की पिछली कुछ फिल्में अच्छा नहीं कर पाई थीं. ऐसे में इस फिल्म का हिट होना जरूरी थी.

कटरीना कैफ
स्वाति पांडे
  • नई दिल्ली,
  • 08 जनवरी 2018,
  • अपडेटेड 6:04 PM IST

कटरीना कैफ और सलमान खान की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. कैट की पिछली कुछ फिल्में अच्छा नहीं कर पाई थीं. ऐसे में इस फिल्म का हिट होना जरूरी थी.

उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि फिल्म की सफलता के बाद वो काफी सिक्योर्ड महसूस कर रही हैं. उनकी रणवीर के साथ आई 'जग्गा जासूस' और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ आई फिल्म 'बार-बार देखो' फ्लॉप साबित हुई थी. इससे उनके करियर की नैया डूबती हुई नजर आ रही थी, लेकिन इस साल की शुरुआत उनके लिए काफी अच्छी साबित हुई है.

300 करोड़ के क्लब में शामिल सलमान की 'टाइगर' ने बनाया ये रिकॉर्ड

डीएनए को दिए इंटरव्यू में उन्हों ने कहा कि वो पहले खुद को सुरक्षित महसूस नहीं करती थीं, लेकिन उन्होंने काफी मेहनत की और खुद को लगातार सुधारने की कोशिश कर रही हैं. अब वो खुद से काफी संतुष्ट हैं और इसी फ्लो में बहते जाना चाहती हैं. हर इंसान के अंदर कुछ ना कुछ खामिया तो होती ही हैं और वो इससे वाकिफ हैं. वो इसे सुधारने के लिए हमेशा कोशिश करती रहती हैं.

Photo: टाइगर और New year का जश्न इस तरह मना रहीं कटरीना

वो इस साल विजय कृष्ण आचार्य की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में नजर आने वाली हैं. फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और बॉलीवुड के मिस्टर पर्फेक्शनिस्ट आमिर खान भी होंगे.

Read more!

RECOMMENDED