ऋतिक-कंगना के फिल्म क्लैश पर मणिकर्णिका के प्रोड्यूसर का रिएक्शन

कंगना और ऋतिक की फिल्म के क्लैश होने पर मणिकर्णिका के प्रोड्यूसर ने अपनी राय व्यक्त की है.

ऋतिक और कंगना
पुनीत उपाध्याय
  • मुंबई,
  • 25 जुलाई 2018,
  • अपडेटेड 8:16 AM IST

ऋतिक रोशन और कंगना रनौत के बीच विवादों का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा. दोनों का झगड़ा कोर्ट-कचहरी तक पहुंच चुका है. एक समय पर दोनों ने नेशनल मीडिया के सामने जमकर आरोप-प्रत्यारोप लगाए थे. अब ये विवाद एक बार फिर सामने आ सकता है. इस बार विवाद का कारण इनकी फिल्मों का एक ही दिन रिलीज होना है. इसपर फिल्म मणिकर्णिका के प्रोड्यूसर ने अपनी राय व्यक्त की है.

टेलीग्राफ की रिपोर्ट के मुताबिक, मणिकर्णिका के प्रोड्यूसर कमल जैन ने कहा कि वो जानबूझकर ऋतिक की फिल्म सुपर 30 के साथ अपनी फिल्म की रिलीज नहीं रखना चाहते थे. फिल्म की पटकथा के मुताबिक इसकी रिलीज स्वतंत्रता दिवस या फिर गणतंत्र दिवस के मौके पर ही होनी चाहिए. पहले ही हम लोग 15 अगस्त मिस कर चुके हैं इसीलिए इसे 26 जनवरी को रिलीज करने का प्लान डिसाइड हुआ है.

इस तरह बेटे के मन से डर दूर कर रहे ऋतिक रोशन, देखें वीडियो

दोनों की फिल्म का क्लैश अगले साल 26 जनवरी पर होगा. सूत्रों के मुताबिक रितिक रोशन की फिल्म सुपर-30 और कंगना की फिल्म मणि‍कर्णि‍का एक ही दिन यानी 25 जनवरी को रिलीज होगी. ऐसे में बॉक्स ऑफिस को लेकर तनातनी की स्थ‍िति बनना स्वाभाविक है.

आमने-सामने होंगे ऋतिक-कंगना, एक को हटना पड़ सकता है पीछे?

कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर आधारित है. जबकि रितिक रोशन की फिल्म सुपर 30, बिहार के कोचिंग इंस्टिट्यूट के संस्थापक आनंद कुमार के जीवन पर आधारित है.

Read more!

RECOMMENDED