गंभीर बीमारी से जूझ रहे इरफान खान ने लिया ये फैसला

इरफान खान लंदन में अपना इलाज करा रहे हैं. वे फिलहाल शूटिंग और काम पर लौटने में समर्थ नहीं हैं. इसी को देखते हुए उन्होंने एक फैसला लिया है.

इरफान खान
महेन्द्र गुप्ता
  • ,
  • 15 अगस्त 2018,
  • अपडेटेड 8:52 PM IST

दिग्गज अभिनेता इरफान खान इन दिनों लंदन में अपनी एक अजीब किस्म की बीमारी का इलाज करा रहे हैं. इस बीमारी का नाम 'न्यूरो इंडोक्राइन ट्यूमर' है. अब वे आगे के फैसले अपनी इस बीमारी को देखकर ही ले रहे हैं.

खबर है कि इरफान ने एआईबी की वेब-सीरीज गोरमिंट छोड़ दी है. इस सीरीज को अमेजॉन प्राइम के बैनर के तले बनाया जा रहा था. इरफान इसे लेकर काफी उत्साहित थे. उन्होंने वेब सीरीज छोड़ने की जानकारी फेसबुक पर एक नोट लिखकर दी.

इरफान खान को हुई अजीब बीमारी, ट्वीट कर कहा- मेरी जिंदगी हिल गई है

बता दें कि इरफान का छठा और आखिरी कीमो किया गया था. इससे पहले उनके 5 कीमो किए जा चुके हैं. इस कारण इरफान इन दिनों कमजोर हो गए हैं. खबर यह भी है की पांचवें कीमो के बाद से इरफान के शरीर में अध‍िक ऊर्जा नहीं रह गई है, जिस वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

बता दें इरफान खान ने इस दर्दनाक अपनी बीमारी का खुलासा एक ट्वीट करके किया था. इरफान ने ट्वीट कर लिखा था,  जिंदगी में अचानक कुछ ऐसा हो जाता है जो आपको आगे लेकर जाती है.

बीमारी के बाद अब कुछ भी प्लान नहीं करते इरफान, यूं बदल गई जिंदगी

इरफान ने कहा था,  "ऐसे में आप च‍िंतन करना छोड़ देते ह‍ैं, प्लान‍िंग करना बंद कर देते हैं. आप जीवन के दूसरे पहलुओं पर गौर करने लगते हैं. मुझे जीवन में बहुत कुछ मिला है. इन सबके लिए बस मेरे पास एक ही शब्द है, शुक्र‍िया. मुझे जीवन से कोई इच्छा नहीं है, मुझे कोई प्रार्थना अब नहीं करनी है."

Read more!

RECOMMENDED