दीपिका पादुकोण को जल्द पड़ सकती है वकील की जरूरत, क्या है वजह?

बीती रात दीपिका एक इवेंट में पहुंची, जहां फैंस ने उनसे कुछ सवाल किए. दीपिका ने अपने अंदाज में जवाब दिए. जहां कई फैंस ने दीपिका से अलग-अलग सवाल पूछे वहीं एक गेस्ट की बात पर दीपिका ने जवाब देकर सभी को चौंका दिया.

दीपिका पादुकोण
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 10 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 12:12 PM IST

दीपिका पादुकोण अपने अलग-अलग प्रोजेक्ट्स के साथ बिजी हैं. दीपिका जल्द ही मेघना गुलजार की फिल्म छपाक में काम करती आने वाली हैं. ये कहानी एक एसिड अटैक सर्वाइवर की जिंदगी के बारे में है. इसके अलावा दीपिका, अपने पति रणवीर सिंह के साथ फिल्म 83 में नजर आएंगी. इस स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म में वे पूर्व क्रिकेटर कपिल देव की पत्नी रोमी भाटिया का किरदार निभा रही हैं. हाल ही में दीपिका, रणवीर और फिल्म 83 की कास्ट के साथ पार्टी करती नजर आई थीं. इसके बाद उन्हें एक इवेंट में शिरकत करते देखा गया. इस इवेंट में दीपिका फैंस के सवालों के जवाब दिए.

मजाकिया अंदाज में कही चौंकाने वाली बात

बीती रात दीपिका एक इवेंट में पहुंची, जहां फैंस ने उनसे कुछ सवाल किए. दीपिका ने अपने अंदाज में जवाब दिए. जहां कई फैंस ने दीपिका से अलग-अलग सवाल पूछे वहीं एक गेस्ट की बात पर दीपिका ने जवाब देकर सभी को चौंका दिया. अपना सवाल पूछने से पहले इस गेस्ट ने बताया कि वो एक वकील और लॉ प्रोफेसर है और उसे दीपिका और रणवीर की शादी में जाने का सौभाग्य प्राप्त हुआ था. इस पर दीपिका ने मजाकिया अंदाज में कहा, 'हो सकता है मुझे आपकी सेवा की जरूरत जल्द ही पड़े.'

ये सुनकर सभी हंस पड़े. लेकिन ऐसे में ये सवाल भी पैदा होता है कि आखिर दीपिका पादुकोण को वकील की जरूरत किस काम के लिए पड़ने वाली है. बुधवार को ही दीपिका ने 'कमिंग सून' लिखकर एक वीडियो पोस्ट किया था. अब दीपिका ऐसा क्या करने वाली हैं, जिसमें उन्हें वकील की जरूरत पड़े ये फिलहाल किसी को नहीं पता.

क्या था वकील का सवाल?

उस वकील ने दीपिका से काफी मजेदार सवाल भी पूछा. उन्होंने पूछा, 'क्या रणवीर ने कभी बैडमिंटन कोर्ट में आपका सामना करने की हिम्मत दिखाई है?' इसपर दीपिका ने कहा, 'हां.' फिर व्यक्ति ने पूछा कि दोनों में से जीत किसकी हुई थी? इसपर दीपिका ने कहा, 'ये बात साफ है कि जीत किसकी हुई थी. मैं आपको हमारे स्कोर बता सकती हूं लेकिन रणवीर नाराज हो जाएंगे. वो फिलहाल हैदराबाद में हैं और फिर वे कभी वापस नहीं आएंगे.' ये सुनकर सभी हंस पड़े.

बता दें कि दीपिका पादुकोण, नेशनल लेवल पर बैडमिंटन खेल चुकी हैं. उनके पिता प्रकाश पादुकोण भारत के बेस्ट बैडमिंटन खिलाड़ियों में से एक रहे हैं.

Read more!

RECOMMENDED