लॉन्च‍िंग इवेंट में पति रणवीर सिंह को भूलीं दीपिका, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

दीपिका पादुकोण रविवार 15 सितंबर को लिव लाफ लव LLL के लेक्चर सीरीज के लॉन्च इवेंट में शामिल होने दिल्ली आईं थीं. इवेंट के दौरान उन्होंने रियल लाइफ में अपने हर किरदार बेटी-बहन-एक्टर का जिक्र किया, मगर रणवीर की पत्नी कहना भूल गईं.

दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह.
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 16 सितंबर 2019,
  • अपडेटेड 5:19 PM IST

दीपिका पादुकोण रविवार 15 सितंबर को लिव लाफ लव 'LLL' के लेक्चर सीरीज के लॉन्च इवेंट में शामिल होने दिल्ली आईं थीं. इवेंट के दौरान उन्होंने रियल लाइफ में अपने हर किरदार बेटी-बहन-एक्टर का जिक्र किया, मगर रणवीर की पत्नी कहना भूल गईं. सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो वायरल हो रहा है.

मानसिक परेशानी से जूझ रहे लोगों के लिए दीपिका ने LLL फाउंडेशन की शुरूआत की है. LLL के नए लेक्चर सीरीज के लॉन्च के लिए वे रविवार को अपने पैरेंट्स समेत दिल्ली पहुंची थीं. लोगों की मानसिक परेशानियों पर बात करने के दौरान उन्होंने अपने रियल लाइफ के सभी किरदारों का जिक्र किया. दीपिका ने कहा, ''मैं एक बेटी, बहन, एक्टर हूं''. इतना कहने के बाद किसी ने उनके पत्नी होने की बात को पीछे से प्रॉम्प्ट किया.

इस पर दीपिका ने अपनी लाइन को हंसते हुए पूरा किया,"एक पत्नी भी, हे भगवान मैं भूल गई". उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इवेंट में दीपिका अपनी बहन अनीशा, पापा प्रकाश पादुकोण और मां उजाला के साथ पहुंचीं थीं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका जल्द ही 83 और छपाक में नजर आएंगी. एसिड सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल पर बनीं फिल्म में दीपिका लक्ष्मी का रोल निभाते दिखेंगी. वहीं 83 में उन्होंने कपिल देव (रणवीर सिंह) की पत्नी रोमी भाटिया का रोल प्ले किया है. हाल ही में 83 की टीम शूटिंग पूरी कर लंदन से लौटी है.

Read more!

RECOMMENDED