दीपिका पादुकोण के लिए इस एसिड अटैक सर्वाइवर का स्पेशल प्रेजेंट

दीपिका पादुकोण शादी के बाद अपनी पहली फिल्म की शूटिंग शुरू कर चुकी हैं. वे फिल्म में एसिड एटैक सर्वाइवर , लक्ष्मी अग्रवाल का रोल प्ले करती हुई नजर आएंगी.

छपाक मूवी में एसिड अटैक सर्वाइवर का रोल प्ले कर रही हैं दीपिका पादुकोण
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 31 मार्च 2019,
  • अपडेटेड 4:28 PM IST

शादी के बाद दीपिका पादुकोण एक बार फिर से फिल्मों में वापसी करने जा रही हैं. एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की बायोपिक में वे लीड रोल प्ले करती नजर आएंगी. हाल ही में दीपिका का फर्स्ट लुक शेयर किया गया था जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुआ. अब एसिड अटैक सर्वाइवर और आर्टिस्ट, मनीषा मरोडिया प्रजापति ने एक स्केच बनाकर शेयर किया है जिसमें दीपिका पादुकोण छपाक फिल्म के अपने रोल में नजर आ रही हैं.

मनीषा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- ''मैं कलर स्केचिंग में इतनी अच्छी नहीं हूं. मगर मैंने अपनी तरफ से पूरी कोशिश की है. मुझे उम्मीद है कि छपाक की पूरी टीम को ये पसंद आएगा. मुझे उम्मीद है कि ये फिल्म रॉक करेगी. बता दें कि दीपिका के फैन्स को ये स्केच काफी पसंद आया है. सभी इसे शेयर कर रहे हैं. वे सोशल मीडिया पर इस स्केच को दीपिका को भी टैग कर रहे हैं.

फेसबुक ऑफिस में दिए गए इंटरव्यू के दौरान दीपिका ने कहा था कि वे पद्मावत के बाद इस फिल्म में काम करने को लेकर भावनात्मक रूप से तैयार नहीं थीं. मगर  जब मेघना इसकी स्क्रिप्ट लेकर उनके पास गईं तो वह पढ़ कर अवाक हो उठीं. स्क्रिप्ट पढ़ने के पांच मिनट के दौरान ही दीपिका ने इस बात का फैसला कर लिया कि उन्हें इस फिल्म का हिस्सा बनना है. साथ ही उन्होंने फिल्म का निर्माण करने का भी फैसला कर लिया.

छपाक की बात करें तो इसका निर्देशन मेघना गुलजार कर रही हैं. इसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है. दीपिका पादुकोण ने कुछ दिन पहले फिल्म में से अपना फर्स्ट लुक शेयर किया था और लिखा था कि ''एक किरदार जो मेरे साथ हमेशा रहेगा, आज से शूटिंग शुरू.'' रिलीज डेट की बात करें तो छपाक 10 जनवरी, 2020 को रिलीज होगी.

Read more!

RECOMMENDED