दीपक ठाकुर करा रहे फेशियल, सोमी-श्रीसंत के लिए खास तैयारी

12 फरवरी को दीपक ठाकुर के गांव में धमाल होने वाला है. श्रीसंत और सोमी खान मुजफ्फरपुर जा रहे हैं. तीनों को एक साथ देखना काफी दिलचस्प होगा. दीपक ठाकुर जोरों से तैयारियां कर रहे हैं.

दीपक ठाकुर
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 09 फरवरी 2019,
  • अपडेटेड 10:25 AM IST

बिग बॉस 12 फेम दीपक ठाकुर इन दिनों बेहद बिजी हैं. दरअसल, 12 फरवरी को श्रीसंत और सोमी खान, दीपक ठाकुर के गांव जानें वाले हैं और दीपक इसलिए खुद को चमकाने में लगे हैं. दीपक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ये वीडियो उन्होंने ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

वीडयो में दीपक फेशियल करवा रहे हैं. इसे वो काफी एंजॉय करते भी दिखे. बैकग्राउंड में दीपक का नया सॉन्ग 'सुनो-सुनो' भी बज रहा है. फेशियल कराते हुए वो गाने भी गाते नजर आए. वीडियो शेयर करते हुए दीपक ने कैप्शन लिखा, 'आज मैं वो सब करूं जो अब तक ना किया. अब शहर में 12 फरवरी को सितारें (श्रीसंत और सोमी खान) कदम रखेंगे. तो इतनी डेंटिंग पेटिंग तो लाजमी है.'

बता दें कि इससे पहले दीपक ठाकुर ने स्पेशल तरीके से सोमी खान और श्रीसंत के आने की खबर दी थी. उन्होंने एक पोस्टर शेयर किया था. साथ ही लिख था- हमारे बड़े भैय्या श्रीसंत और मेरी दोस्त सोमी खान मुजफ्फरपुर पधार रहे हैं. वो 12 फरवरी को यहां आएंगे. आप दोनों को दिल से धन्यवाद. हमारा मुजफ्फरपुर आपके स्वागत में बाहें फैलाए तैयार है. 12 फरवरी को मुजफ्फरपुर में धमाल होने वाला है.

बिग बॉस के घर में सोमी खान और दीपक ठाकुर की अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली थी. दीपक को सोमी से प्यार भी हो गया था. उन्होंने सोमी को अपने प्यार का इजहार कर दिया था, लेकिन सोमी ने इंकार कर दिया था. वो दीपक को सिर्फ अच्छा दोस्त मानती है. वहीं दीपक और श्रीसंत की काफी अच्छी केमिस्ट्री है. दीपक श्रीसंत को बड़ा भाई बुलाते हैं. बता दें श्रीसंत बिग बॉस 12 के फर्स्ट रनर-अप थी. वहीं दीपक सेकंड रनर-अप थे. दीपिका कक्कड़ ने शो जीता था.

Read more!

RECOMMENDED