BB13: सिद्धार्थ के झगड़े पर क्या सोचते हैं रश्मि के बॉयफ्रेंड अरहान, बताया

एक बार फिर से ये खबरें आम हैं कि अरहान शो में एंट्री ले सकते हैं. इन्हीं सवालों के जवाब पाने के लिए अरहान से तमाम मुद्दों पर बात की गई और इसमें रश्मि के साथ सिद्धार्थ की रिलेशनशिप वाला एंगल भी शामिल था.

रश्मि देसाई और अरहान खान
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 23 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 4:17 PM IST

रियलिटी टीवी शो बिग बॉस 13 का सफर जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है वैसे-वैसे इसमें लफड़े-झगड़े ज्यादा होते जा रहे हैं. शो में दर्शकों को इंगेज किए रखने वाले फैक्टर्स में से एक है सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई का रिश्ता. लगातार बढ़ता जा रहा उनका झगड़ा दर्शकों का इंट्रेस्ट लगातार शो में बनाए हुए है. संभव है कि ये कहानी एक और पेचीदा मोड़ ले, क्योंकि खबरों की मानें तो रश्मि के बॉयफ्रेंड अरहान घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री ले सकते हैं.

एक बार फिर से ये खबरें आम हैं कि अरहान शो में एंट्री ले सकते हैं. स्पॉटबॉय ने अरहान से तमाम मुद्दों पर बात की और इसमें रश्मि के साथ सिद्धार्थ की रिलेशनशिप वाला एंगल भी शामिल था. अरहान से पूछा गया कि यदि बिग बॉस उन्हें वाइल्ड कार्ड एंट्री करने का मौका देते हैं तो क्या वह शो का हिस्सा बनेंगे? तो उनका सीधा जवाब था 'नहीं'. उन्होंने कहा कि मुझे अन्य कमिटमेंट पूरे करने हैं. मैं कुछ और करने में फिलहाल बिजी हूं. 

सिद्धार्थ से रश्मि के झगड़े पर अरहान ने कहा, "वो बस खेल के फार्मेट को फॉलो कर रहे हैं. सिर्फ वो ही नहीं बल्कि बाकी जितने भी कंटेस्टेंट घर के भीतर बंद हैं वो सभी आपस में किसी न किसी से झगड़े कर रहे हैं. मुझे नहीं लगता है कि रश्मि का घर के बाहर सिद्धार्थ से कोई भी इश्यू रहा है. जितना मैं जानता हूं." मालूम हो कि न सिर्फ रश्मि बल्कि अरहान भी सिद्धार्थ को पर्सनली जानते हैं.

सिद्धार्थ से रिश्ते की बात पर क्या बोले अरहान-

अरहान ने कहा, "ये सोच समझकर तो नहीं लड़ रहे हैं, जैसा मुझे दिख रहा है. वो बस उस चीज के लिए लड़ रहे हैं जो उस खास पल में वहां हो रही हैं, वो पुरानी चीजों के लिए नहीं लड़ रहे. मैं दुआ करूंगा कि वक्त के साथ वे मुद्दों को सुलझा लें और अच्छे दोस्त बन जाएं. मैं नहीं चाहता कि वे इसे झगड़े में तब्दील कर लें." क्या वे कभी प्यार में थे? इस सवाल पर अरहान ने कहा, "मुझे नहीं लगता है. जितनी मुझे जानकारी है. वो अच्छे दोस्त हैं और सेट पर एक दूसरे के कलीग्स हैं. इतना ही है."

Read more!

RECOMMENDED