Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला की फिक्स्ड डिपॉजिट कहे जाने पर रोईं आरती, बिग बॉस से की शिकायत

Bigg Boss 13 असीम रियाज ने आरती सिंह को सिद्धार्थ की फिक्स्ड डिपॉजिट बताया. गुस्से में आए सिद्धार्थ शुक्ला. फूट-फूट कर रोईं आरती.

Bigg Boss 13 आरती सिंह
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 24 जनवरी 2020,
  • अपडेटेड 1:50 PM IST

बिग बॉस का 13वां सीजन धमाकेदार चल रहा है. शो में लड़ाई-झगड़े आम बात हो गई है. शो का अब नया प्रोमो सामने आया है. इस प्रोमो में दिखाया गया है कि असीम आरती को सिद्धार्थ की फिक्स्ड डिपॉजिट बता रहे हैं. जिसके बाद सिद्धार्थ काफी गुस्से में आ जाते हैं. वहीं आरती भी कंफेशन रूम में जाकर फूट-फूट कर रोती हैं.

कौन होंगे बिग बॉस 13 के तीन फाइनलिस्ट? कॉमेडियन भारती सिंह ने बताया

वीडियो में सिद्धार्थ गुस्से में बोल रहे हैं- यहां पर मेरा फिक्स्ड डिपॉजिट कौन है. फिक्स्ड डिपॉजिट बहुत ही गंदा शब्द है. और जिस तरह से उसने कहा वो भी बहुत गंदा था. ये सब होने के बाद आरती काफी रोती हैं. वो कंफेशन रूम में जाती हैं. वहां वो बिग बॉस से जाकर कहती हैं कि उन्हें ये सब बहुत इफेक्ट करता है. आरती बिग बॉस के सामने खूब रोती हैं.

Bigg Boss 13: टास्क रद्द कराने वाले सदस्यों को बिग बॉस देंगे सजा, कौन होंगे वे 2 घरवाले?

वीडियो शेयर करते हुए कलर्स ने लिखा- असीम ने आरती को कहा सिद्धार्थ की फिक्स्ड डिपॉजिट. क्या होगा इसका अंजाम?   

बिग बॉस में हो रहे लड़ाई-झगड़े

बता दें कि बिग बॉस के घर में जबरदस्त हंगामा देखने को मिल रहा है. शो में सिद्धार्थ और असीम के बीच खूब लड़ाइयां हो रही हैं. वहीं सिद्धार्थ और शहनाज का रिश्ता भी खराब हो गया है. दरअसल, सिद्धार्थ ने जब से नॉमिनेशन में शहनाज की जगह आरती को सेव किया है तभी से सिडनाज में जबरदस्त बहसबाजी हो रही है. वहीं असीम ने सिद्धार्थ के लिए गटर जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया है. असीम सिद्धार्थ को जूता भी दिखाते हैं और उसे चाटने के लिए कहते हैं.

Read more!

RECOMMENDED